Header Ads

अब हर महीने 4 रुपये बढ़ेंगे रसोई गैस के दाम,सरकार ने लिया LPG सब्सिडी बंद करने का फ़ैसला

हेलो दोस्तो अब लगता है महंगाई की मार आपके घर तक आने के बाद अब आपकी रसोई में जाने वाली है क्योंकि अब जल्द ही LCD के सब्सिडी बंद होने वाली है।
इसका सीधा असर गरीब जनता और मीडियम परिवार को पड़ेगा एक तरफ तो सरकार गैस कनेक्शन गरीब जनता को फ्री में दे रही है और दूसरी तरफ एलपीजी सिलेंडर के रेट इस तरह बढ़ाए जा रही है देखते हैं आगे क्या रहेगा
क्योंकि आप सरकार हर हर महीने ₹4 बढ़ाएगी रसोई गैस के दाम केंद्र सरकार ने सरकारी तेल कंपनियों से सब्सिडी पर मिलने वाली रसोई गैस की कीमतों को हर महीने ₹4 प्रति सिलेंडर के हिसाब से बढ़ाने को कहा है।
इसका इरादा अगले साल मार्च तक पूरी सब्सिडी को खत्म कर देना है ताकि केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि अब वह हर महीने रसोई गैस सिलेंडर में चार रुपए प्रति सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी की जाएगी ।
इससे पहले सरकार ने इंडियन ऑयल और भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम से सब्सिडी पर मिलने वाले सिलेंडर में हर महीने दो रुपए बढ़ोतरी करने का इलाज करने को कहा था प्रधान ने लोकसभा को दिए गए लिखित जवाब में बताया कि अब कीमतों में बढ़ोतरी को दुगना कर दिया गया। जिससे सब्सिडी को जल्दी खत्म किया जा सके दोस्तो हमारा आपसे यह सवाल है कि क्या मोदी सरकार महंगाई को कम कर सकते रही आपके हिसाब से अगर नहीं तो कमेंट जरुर करें शेयर को पोस्ट को जरुर शेयर करें।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();