Header Ads

अपनी अद्भुत आँखों की वजह से दुनिया भर में छाई है ये मॉडल देखिये तस्वीरें

अपनी अद्भुत आँखों की वजह से दुनिया भर में छाई है ये मॉडल देखिये तस्वीरें:-

दोस्तो आजकल अमेरिका के कैलिफोर्निया की रहने वाली एक मॉडल बहुत चर्चा का विषय बनी हुई है। और इस मॉडल का नाम सारा मैकडैनियल हैं।जो की दिखने में काफी खूबसूरत भी है पर उनका इतनी चर्चा में रहने का कारण उनकी खूबसूरती ही नहीं बल्कि उनकी अद्भुत आंखे है। दरअसल सारा मैकडैनियल की एक आँख तो पीले रंग की और दूसरी आंख हल्के नीले रंग की है।यही वजह है की वो आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है। उनकी आंखो का ये कलर कॉम्बिनेशन देख कर लोगो को हैरानी होती है। आइये देखिये उनकी तस्वीरे।
 इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसी सोशल साइट्स पे सारा मैकडैनियल की इन दो आंखो को बहुत पसंद किया जा रहा है। जिसके कारण उनके फ़ालोवर की संख्या भी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। 

सोश्ल मीडिया की वैबसाइट पर उन की खूबसूरती को कम बल्कि उनकी आंखो को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। और करे क्यू न उनकी आंखे है ही ऐसी की हर कोई देखना चाहे ऐसी आंखे।

अपनी इस अनोखी खूबसूरती के कारण सारा इतनी चर्चा में बनी रहती है। और वो इंस्टाग्राम पे बहुत पसंद की जा रही है। वो अक्सर इंस्टाग्राम पे अपनी तस्वीरे शेयर करती है। और लोगों के द्वारा इनकी तसवीरों को बहुत पसंद भी किया जा रहा है यही कारण है की आज सारा इंटरनेट पे इतनी छाई हुई है।

सारा मैकडैनियल की उम्र 20 साल है और वो बेहद ही खूबसूरत है।सारा मैकडैनियल का जन्म हेटरोक्रोमेटिन इरिडम कंडीशन हुआ था। 


दोस्तो अगर पोस्ट अछी लगे तो लाइक और शेयर जरूर करना।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();