Header Ads

क्या सच मे बेची थी ऐश्वर्या ने अपनी ऐसी तस्वीरे,आइये जानिए क्या है सच

 

क्या सच मे बेची थी ऐश्वर्या ने अपनी ऐसी तस्वीरे,आइये जानिए क्या है सच


दोस्तो आज हम आपके सामने एक ऐसी सच्चाई लाये है जिसे आज तक सच माना जा रहा था। बात 2004 की है जब ऐश्वर्या राय जी की कुछ न्यूड तस्वीरे इंटरनेट पर वाइरल हो गयी थी। और ऐसी अफवाह भी उड़ाई गयी थी की उन्होने ये तस्वीरे पेंटहाउस मेगज़ीन को पूरे 4.5 मिलियन डालर मे बेच दी थी। पर सच्चाई किसी को नही पता के क्या हुआ था।
दोस्तो आज हम आपके लिए इस खबर का खुलासा करने वाले है के सच मे ऐसा नही हुआ था। जैसा की इस तस्वीर मे नीचे एक बॉक्स मे लिखा है की "हम मे से बहुत से लोग इस तस्वीर को नकली समझेंगे। परंतु यह नकली नही है यह सची तस्वीर है। जिसे ऐश्वर्या ने पेंटहाउस मेगज़ीन को 4.5 million डालर मैं बेचा था।

और उन्होने अपने पहले फोटो शूट के लिए 2.7 million डालर लिए थे। साथ मे यह भी लिखा हुआ है की यह कम्प्युटर से बनाई हुई तस्वीर नहीं है।"

परंतु इसका खुलासा हो चुका है की ऐश्वर्या राय की ये तस्वीर बिलकुल नकली है और इसे कम्प्युटर से बनाया गया है। क्यूंकी जब पेंटहाउस मेगज़ीने मैं इसके बारे मे पता किया गया तो पता लगा की उनके रेकॉर्ड मे ऐश्वर्या राय का कहीं भी कोई जीकर नहीं है। और ये सब झूठ है।

तब इन तस्वीरों पर एक्स्पर्ट्स ने भी राय देते हुए बताया था की इस तस्वीरों पर बहोत बारीकी से काम किया गया था। जिसके कारण ये एक दम असली लग रही थी।




दोस्तो अगर पोस्ट अछी लगी हो तो कमेंट और लाइक जरूर करना आपके लिए इन पोस्ट को लिखने मे हमे बहुत मेहनत करनी पड़ती है तो प्लीज अगर अछी लगे तो share जरूर क्रेय। Image Copyright: google

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();