Header Ads

इस लड़की को कमजोर दिल वाले ना देखें करती है ऐसा मेकअप

दोस्तो अक्सर हम देखते है की लड़कियां हमेशा अपने आप को सुंदर दिखाने के लिए एक से बढ़कर एक मेकअप करती है। पर आज हम आपके लिए ऐसी लड़की की तस्वीरे लाये है जो अपने आप को सुंदर दिखने के लिए मेकअप नहीं करती बल्कि वो इन सबका उलट है। वो मेकअप तो करती है पर सुंदर दिखने के लिए नहीं बल्कि अपना चेहरा बिगाड़ने के लिए मेकअप करती है।इस लड़की के शौक और लड़कियों से बिलकुल अलग है।दरअसल, 24 साल की जॉर्डन हैंस को डरावना मेकअप करने का शौक चढ़ा है, जिसके चलते वह तरह-तरह के भूतहे किरदारों की शक्ल अख्तियार करने लेती है। उन्होंने अपनी अनोखी कलाकारी से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है।
जॉर्डन को इस तरह का मेकअप ही पसंद है। उसे ये मेकअप करने में कम से कम 5 घंटो का समय लग जाता है। इसके लिए वह एक्रिलिक पेंट का यूज करती हैं।

देखिये उनके मेकअप मेकअप में कितनी वास्तविकता है। दिखने में बिलकुल असली लगता है।
जॉर्डन इन किरदारों का चयन मूवीज से और साथ ही विडियो गेम्स से करती है। जार्डन के इंस्टाटग्राम पर 20 हजार से अधिक फॉलोअर हैं।






No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();