Header Ads

अब व्हाट्सएप्प लाया कलर टेक्स्ट का ख़ास फ़ीचर आइये जानिए क्या है खास

अब व्हाट्सएप्प लाया कलर टेक्स्ट का ख़ास फ़ीचर आइये जानिए क्या है खास



हैलो दोस्तो आज हम आपके लिए लाये है व्हाट्सएप की नयी खबर के व्हाट्सएप अब नया फ़ीचर्स लाने जा रहा है। दोस्तो व्हाट्सएप हर रोज़ कोई न कोई नयी अपडेट के साथ आता रहता है।दोस्तो जब से व्हाट्सएप को फेस्बूक का साथ मिला है तब से व्हाट्सएप मे रोज़ कोई ना कोई बदलाव आता रहता है। कुछ समय पहले ही फेस्बूक कलरफूल टेक्स्ट का लाया था और अब व्हाट्सएप भी इसी फ़ीचर्स के साथ आ रहा है।ये कलरफुल टेक्स्ट एप के बीटा वर्जन 2.17.295 में हैं. व्हाट्सएप के बीटा यूजर्स इस फीचर को अभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं.वैसे तो अभी ये सर्वर साइड से टेस्ट है और इसे अभी बीटा वर्जनमे ही इस्तेमाल किया जा सकता है। और जल्द ही इसे सभी के लिए लाया जाएगा। इस फीचर के लिए स्टेटस टैब में कैमरा आइकन के ऊपर एक फ्लोटिंग पेंसिल का आइकन दिया जाएगा. इस फ्लोटिंग पेंसिल पर क्लिक करके कलर टेक्स्ट अपलोड कर सकते हैं.यहां आकर व्हाट्सएप हमे तीन ऑप्शन देगा , आप इमोजी एड कर सकते हैं, फॉन्ट सलेक्ट कर सकते है और बैग्राउंड का कलर भी बदल सकते हैं जिससे टेक्स्ट कलरफुल हो जाएगा.इन तीन ऑप्शन मे व्हाट्सएप का पहला तो एमोजी डालना दूसरा आप फॉन्ट सिलैक्ट कर सकते है। और आखरी आप बैक्ग्राउण्ड मैं भी कलर को बादल सकते है।
दोस्तो इसके लिए जरूरी है के अभी के लिए आप व्हाट्सएप के बीटा टैस्टर को डाल ले क्यूंकी यहाँ आपको बता दें की आप बीटा टेस्टर नहीं है तो इसके ऑफिशियल रोल्ल आउट होने तक का आपको इंतजार करना होगा.
कुछ नए अपडेट :-
एमोजी को चैट के समय आप सर्च करके दाल सकते है।
फ्रंट कमेरा से फोटो लेते हुए नीचे से स्वाइप करके अपनी फोटोस देख सकते हो
टेक्स्ट टाइप करते समय आप टेक्स्ट को थोड़े समय तक होल्ड करके उसे बोल्ड और इटालिके कर सकते हो।
बाकी वॉइस और विडियो कॉलिंग मे काफी इमप्रोवमेंट आई है।दोस्तो अगर पोस्ट अछी लगी हो तो लाइक और कमेंट करना न भूलना।

Image Copyright: googl
e

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();