Header Ads

तो लड़के को देखकर ये सब कुछ सोचती है लड़किया

दोस्तो हमें पता है की जब लड़को के पास से कोई सुंदर लसकी गुजरती है तो लड़को के दिमाग में कैसे कैसे ख्याल आते है। जैसे लड़के सोचने लग जाते है की काश ये लड़की मेरी गर्लफ्रेंड,पत्नी होती या दोस्त होती।

लेकिन क्या आप जानते है की जब लड़कियां किसी हैंडसम लड़के को देखती है तो उनके दिमाग में क्या चलता है। लड़कियों के दिमाग में भी लड़को की तरह ही ख्याल आते है की काश वो मेरा बॉयफ्रेंड होता या पति होता।

उसके मन में सेक्स से लेकर लाइफ पार्टनर बनाने तक कई ख्याल आ जाते हैं।



इसमे कोई भी अहिला हो अगर वो किसी भी हैंडसम या स्मार्ट लड़के को देखती है तो उनके मन में भी कई उमंगे जाग जाती है चाहे लड़की मेरिड हो या फेर सिंगल।

सिंगल महिला सोचती है की काश वो मेरा बॉयफ्रेंड बन जाये या फेर दोस्त बन जाये और मेरिड के मन में ख्याल आते है की काश उसका बॉयफ्रैंड या हसबैंड भी ऐसा होता।



कमिटेड महिला सोचती हैं कि काश मैं सिंगल होती तो हैंडसम मर्द को अपना लाइफ पार्टनर बना लेती। रिलेशनशिप कितना भी पुराना हो, कोई भी कमिटेड महिला स्मार्ट मर्द को देख अपने मन को भटकने से रोक नहीं पाती।

वह अगर अपने लाइफ पार्टनर को धोखा नहीं देना चाहती है तो यह जरूर सोचती हैं कि दोस्ती करने में क्या हर्ज है। हैंडसम बंदा है, इसे तो स्माइल दी जा सकती है। इसके साथ घूमा-फिरा जा सकता है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();