Header Ads

पाकिस्तान सरकार की वेबसाइट हैक, लहराया तिरंगा

दोस्तों आप सभी को जानकर यह हैरानी होगी कि हैकरों ने पाकिस्तान की गवर्नमेंट की वेबसाइट को 3 अगस्त यानी कि कल हैक कर लिया और उस पर तिरंगा फहराते हुए राष्ट्रगान के साथ स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी पोस्ट कर दी। बता दें कि समाचार एजेंसी पीटीआई ने ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी है पाकिस्तान डॉट जीओवी डॉट pk नाम की पाकिस्तानी सरकारी वेबसाइट पर भारतीय समय अनुसार 3:00 बजे हैक बाय ne0-h4ck3r लिखा हुआ दिखाई दिया। हैकर्स ने इस मैसेज के साथ तिरंगा और अशोक चक्र भी पोस्ट किया।

साथ ही स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां भी पोस्ट कर दी। बता देंगे कि पहले पहली बार नहीं हुआ है कि पाकिस्तान की वेबसाइट की पाकिस्तान की वेबसाइट हैक हुई हो। दो महीने पहले पाकिस्तान की 30 सरकारी वेबसाइट हैक कर ली गई थी जैसे ही लोगों को पाक वेबसाइट हैक होने की जानकारी मिली तब से ही वेबसाइट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई इसके बाद न्यूज एजेंसी पीटीआई ने इस खबर की पुष्टि की।

बता दे कि पाकिस्तान के निशाने पर भारतीय वेबसाइट भी रहती हैं। कुछ समय पहले पाकिस्तानी हैकर्स ने भारत की प्रमुख चार वेबसाइट भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान दिल्ली आईआईटी बनारस अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय दिल्ली विश्वविद्यालय की वेबसाइट हैक कर ली थी।


यह तो दोस्तों यह सिलसिला चलता ही रहता है आपको क्या लगता है कि क्या वेबसाइट हैक करना सही है या गलत दीजिए अपनी राय नीचे कमेंट में।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();