Header Ads

शास्त्री ने गांगुली को दिया जवाब, कहा- ये है भारतीय क्रिकेट इतिहास की सबसे बेहतरीन टीम

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने पिछले कुछ दिनों पहले बयान देकर कहा था। कि विराट कोहली का कप्तान के रूप में अभी असली टेस्ट नहीं हुआ है। उनका असली टेस्ट तो आने वाले समय में होगा मेरे और फैंस तथा विराट कोहली के खुद के लिए टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में अच्छा प्रदर्शन होना चाहिए। उनका असली टेस्ट वही होगा। अगर वह वहां पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं ।

शास्त्री ने गांगुली को दिया जवाब, कहा- ये है भारतीय क्रिकेट इतिहास की सबसे बेहतरीन टीम #TT

इसके जवाब में टीम के नवनियुक्त कोच रवि शास्त्री जी आगे आए हैं। और उन्होंने ध्यान दिया है कि भारत की सर्वश्रेष्ठ टीम यही है। हालांकि रवि शास्त्री जी ने किसी का नाम लिए बगैर अपनी बात को रखा है।





शास्त्री जी ने कहा है कि तीन पिछले 2 सालों से शानदार प्रशन प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलिया दौरे को भूल जाइए दक्षिण अफ्रीका आस्ट्रेलिया इंग्लैंड हमारे लिए मुश्किल चुनौती नहीं है।

मैं इस एक मौके के रूप में देख रहा हूं मुझे इस बात का पूरा यकीन है जो हमारी टीम कर सकती है वह संभवता और कोई भारतीय टीम नहीं कर सकती यह टीम अब तक की दृष्टि में यह टीम अब तक की बेस्ट टीम है।Image Copyright: google.com

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();