Header Ads

अगर देश की फौजी ऐसी होंगी तो दुश्मन बम नही लव लेटर फेंकेंगे

अगर देश फौजी ऐसी होंगी तो दुश्मन बम नही लव लेटर फेंकेंगे




दोस्तो आज हम एक लेडी सोल्जर का जीकर करने जा रहे है। जो दिखने मे बहुत सुंदर और आकर्षक है और ये कोई आर्मी सोल्जर नहीं है। दोस्तो ये जो तस्वीरे दिखाई दे रही है ये किसी आर्मी सोल्जर की तस्वीरे नहीं है। बल्कि ये लड़की एलिना डेलिगिओज़ है। एलिना डेलिगिओज़ ने तस्वीरे सोश्ल मीडिया पर कुछ ही दिनो पहले पोस्ट की है और ये तस्वीरे सोश्ल मीडिया पे बहुत कमाल कर रही है।

ये सोश्ल मीडिया पे बुरी तरह से वायरल हो रही है। और एलिना डेलिगिओज़ को दुनिया की सबसे खूबसूरत सोल्जर बताया जा रहा है। और ये तस्वीरे भी सोश्ल मीडिया पे भोत चर्चा मे है।

मगर,बता दे दोस्तो के एलिना डेलिगिओज़ कोई आर्मी मैं जॉब नहीं करती बल्कि उनका एक ऑनलाइन स्टोर है जहा वो आर्मी के साजो-सामान को बेचती हैं। एक रूसी फोटोग्राफर ने उसे उसके उत्पादों की मॉडलिंग करते हुए देखा था, जिसके बाद में उसने फोटो शूट के लिए लड़की को न्योता दिया था।


ये तस्वीरे उसी फोटोशूट की है और उस फोटो शूट की कुछ तस्वीरें फ्लिकर पर मौजूद हैं उनके लहराते बालों को देखकर किसी भी सैनिक दिल आ सकता है, क्योंकि सैनिकों को बड़े बाल रखने की आजादी नहीं होती।



मगर आपको बता दे के ये कोई सैनिक नहीं है। हो सकता है आगे भी इनकी ऐसी तस्वीरे देखने को मिल सकती है।


तो दोस्तो पोस्ट अछि लगी हो तो कमेंट और लाइक जरूर करना शेर करना तो कभी न भूले। Image Copyright: google

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();