Header Ads

8 जीबी रैम,शक्तिशाली प्रॉसेसर और एंड्रायड 8 के साथ आएगा नोकिया का ये मोबाइल

दोस्तो जैसा की हम सभी जानते है की भारत मे नोकिया के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। हम लोग आज भी नोकिया के पुराने मोबाइल फोन का प्रयोग कर रहे है। और हाल ही में नोकिया ने अपने कई मोबाइल के साथ बाज़ार मे वापसी की है। जिनमे से नोकिया 8 जिसके जल्दी ही भारत में आने की खबरे आ रही है जिसे हाल ही मे मलेशिया मे पेश किया गया है। बता दें कि नोकिया 9 कंपनी हाई एंड फ्लैगशिप डिवाइस माना जा रहा है इसे भी जल्द ही पेश कर सकती है।

नोकिया 9 के बारे में कई लीक्स और रुमर आए हैं। जिनके मुताबिक जल्द ही नोकिया 9 को पेश किया जा सकता है।पहले तो खा जा रहा था के यह स्मार्टफोन एंड्रायड फोन 7.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा, लेकिन अब फोन के लेटेस्ट एंड्रायड 8.0 के साथ आने की खबरें आ रही हैं।

फोन की लीक्स के मुताबिक नोकिया 9 में 5.5 इंच या 5.7 इंच तक का डिस्प्ले,फोन में स्नैपड्रैगन 835 एसओसी,6जीबी या 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। और फोन डूअल रियर कैमरा के साथ आ सकता है।

दोस्तो अगर पोस्ट अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर जरूर करे।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();