Header Ads

ये हैं दुनिया की सबसे सेक्सी महिला अपराधी

 दोस्तो हम सभी को पता है की लड़कियां सुंदर और क्यूट होती है। क्या आप सोच सकते है की कोई महिला जो दिखने में बहुत सुंदर हो और वो कोई अपराधी भी हो सकती है। दोस्तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही महिलाओं की तस्वीरें लेकर आए है जो दिखने में बहुत  खूबसूरत भी है। हमे पता है की बहुत सी महिलाओं को तो  बैड ब्वायज ही ज्यादा पसंद आते है।
हाएली वे- ये पेशे से टीचर थीं और इनपर कुछ छात्रों से नजदीकी के आरोप थे जब बात ज्यादा बढ़ी तब उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया। क्यूंकी वे छात्र नाबालिग थे जिनके साथ इनके संबंध थे।


मिंडी संगेरा- ये बर्मिंघम यूनिवर्सिटी मे स्टूडेंट थी और इन पर अपने शादीशुदा प्रेमी की पत्नी की हत्या का आरोप था जिसके कारण इनको सजा हुई थी।

स्टेफनी बोडोइन- ये बहुत ही खूबसूरत और सेक्सी महिला थी इन पर गैर कानूनी ढंग से हथियार रखने और चोरी करने के आरोप थे । इनहोने अपनी सेलफ़ी से सोश्ल मीडिया पे बहुत सुर्खियां बटोरी थी।


एस्टिबालिज़ कैरेंजा- इनको आइसक्रीम वाली क़ातिल भी कहा जाता है। इनहोने अपने प्रेमी और पति का कत्ल किया था। उनके कत्ल के बाद इन्होने उनके शरीर को आइसक्रीम में डुबोकर फ्रीजर में रख दिया ताकि गंध न आए।

एलेक्सिस नेयर्स-ये बहुत ही सुंदर महिला है जिनके उपर चोरी और लूटपाट करने के आरोप थे। पर अब इन्होने अपनी लाइफ को बदल दिया है और सब कुछ छोड़ कर अपनी ज़िंदगी का नया सफर शुरू किया है।

 जोडी एरिएस:- इन्होने अपने प्रेमी की हत्या कर दी थी। उनके शरीर की बनावट के
कारण वो सुर्खियों में रहती थी। कोर्ट में सुनवाई के समय एक जज भी उनके ऊपर आशक्त हो गया था बाद में किसी तरह सुनवाई पूरी की गयी




No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();