Header Ads

देसी गर्ल का सेक्सी फ़िगरकर रही है छेड़छाड़ बना रही है सिक्स पैक एब्स देखिये तस्वीरे

बॉलीवुड मे सभी एक्टर और एक्ट्रेस अपनी बॉडी को लेकर कितने चिन्तित रहते है वो तो सबको पता ही है। इनका ज़्यादातर टाइम जिम या फिर योगा करते हुए ही बीतता है। सभी एक्टर मे ये होड लगी रहती है की सबसे ज्यादा फिट बॉडी किसकी है। और अब इस होड मे बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस भी शामिल हो गयी है। जी हाँ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी आजकल सिक्स पैक एब्स बनाने मे लगी हुई है।अभी तक बॉलीवुड मे किसी भी एक्ट्रेस ने ये ट्राइ नहीं किया है। प्रियंका चोपड़ा ऐसी पहली एक्ट्रेस है जो ऐसा कुछ नया अपनी बॉडी के साथ करने जा रही है। 
ऐसा पहली बार नहीं है की ये अपनी बॉडी से छेड़छाड़ पहली बार कर रही है। प्रियंका ने पहले भी फिल्म ‘मैरीकॉम’ में मैरीकॉम जैसा दिखने के लिए ऐसा कर चुकी है। ये सब प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘इसंट इट रोमांटिक’ के लिए कर रही है। इस फिल्म मे वे योगा सिखाने वाली लड़की का किरदार निभा रही है। और इसी लिए वो एक बार फिर अपने शरीर के साथ खेलने के लिए तैयार है। प्रियंका ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। कुछ दिन पहले इन्होने न्यूयॉर्क मे इस फिल्म के कई सीन भी शूट किए है। देखना ये है की प्रियंका का ये नया अवतार दर्शकों को कितना पसंद आता है। 
प्रियंका ने हॉलीवुड की ड्रामा सीरीज ‘क्वांटिको’ के लिए भी अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की थी। और अब फिर ये ऐसा कुछ करने जा रही है जिसको करने से पहले एक्टर भी एक बार सोचते है। प्रियंका हमेशा कुछ नया करने के लिए तैयार रहती है। और अब इनके फेंस सिर्फ भारत मे ही नहीं बल्कि बाहर के देशों मे भी है। हर तरफ बस प्रियंका छाई हुई है। 
प्रियंका चोपड़ा के इस जज्बे के लिए ही इनको नेशनल अवार्ड भी मिला है। प्रियंका चोपड़ा की मुकाम की आज भारत मे कोई दूसरी एक्ट्रेस नहीं है। और कुछ अलग करने की सोच इनको सबसे अलग बनाती है। 
दोस्तों अगर आप भी प्रियंका चोपड़ा की सिक्स पैक एब्स फ़िगर देखना चाहते है तो प्लीज पोस्ट को लाइक जरूर करे। और कोमेंट्स करना तो बिलकुल ना भूले। 
Image Copyright: google

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();