Header Ads

शाओमी जल्द ही इस फ़ोन मे जोड़ने जा रहा है ये ख़ास फ़ीचर

 

शाओमी जल्द ही इस फ़ोन मे जोड़ने जा रहा है ये ख़ास फ़ीचर


दोस्तो शाओमी के मोबाइल की डिमांड भारत में दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। और इसी के तर्ज़ पर शाओमी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए हर दिन कुछ नया करता रहता है। शाओमी के मोबाइल ऑनलाइन ही खरीदे जा सकते है। पर हाल ही मे कंपनी ने ऑफलाइन स्टोर खोलने की भी घोषणा की है। जल्द ही ये भारत मे अपने सभी मोबाइल स्टोर पर भी उपलब्ध करने जा रही है। परंतु अभी के लिए हम आपके लिए लाये है एक और खुशखबरी के शाओमी कंपनी जल्द ही अपने आने वाले नए मोबाइल मे नया फीचर जोड़ने जा रहा है।


चाइनीज इलेक्ट्रॉनिक मेकर शाओमी भी अब फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट देने वाली कंपनियों की फेहरिस्त में शामिल होने जा रही है। अगर ऐसा होता है तो सैमसंग, एप्पल, एलजी के बाद शाओमी Qi वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट देने वाली चौथी कंपनी बन जाएगी।
रिपोर्ट के मुताबिक साल 2018 में लॉन्च होने वाले कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन एमआई 7 में वायरलेस सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं एमआई 7 को लेकर लीक रिपोर्ट्स कहती हैं कि इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 6 इंच की फुल एचडी ऐमोलेड डिस्प्ले होगी।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();