Header Ads



जब भूमि पेडनेकर बोली- मैंने बहुत से मर्दों को डेट किया है, बहुत भोली और इमैच्‍योर थी

बॉक्स ऑफिस पर लगातार दो सफल फिल्में टॉयलेट: एक प्रेम कथा और शुभ मंगल सावधान देने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कहा कि उनकी शादी उनके काम से हो चुकी है। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हुई बातचीत में एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि उन्होंने कई पुरुषों को डेट किया है। उन्होंने कहा- ईमानदारी से कहूं तो मैं बच्ची थी। बहुत भोली और इमैच्‍योर। सबकुछ इतना चंचल था और मैं एक कठोर इंसान नहीं हूं। मैं अपने सभी एक्स की दोस्त हूं क्योंकि वो सभी दोस्त हैं। मुझे लगता है कि यह वो अनुभव हैं जिनसे आप इंसान बनते हैं। तो ऐसे में इस समय एक्ट्रेस का रिलेशनशिप स्टेटस क्या है इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- मैं सिंगल हूं।
जब भूमि पेडनेकर बोली- मैंने बहुत से मर्दों को डेट किया है, बहुत भोली और इमैच्‍योर थी
भूमि ने कहा- काम के अलावा मुझे कोई और एक्साइटमेंट नहीं है। मैं बहुत से को-स्टार के साथ काम नहीं किया है इसलिए कोई अफवाह नहीं हैं। आप कह सकते हैं कि इस समय मेरी शादी अपने काम से हुई है। भूमि पेडनेकर ने यह भी कहा कि वो रिलेशन में होने के खिलाफ नहीं हैं। लेकिन फिलहाल के लिए वो अपने काम से संतुष्ट हैं। एक्ट्रेस ने कहा- इस समय मैं काफी अच्छे चरण में हूं और मैंने अपनी जिंदगी के किसी भी पहलू से समझौता नहीं किया है। अभी तक भूमि ने आयुष्मान खुराना और अक्षय कुमार के साथ काम किया है। एक्ट्रेस ने हिंदुस्ताम टाइम्स को बताया कि उनके लिए मायने नहीं रखता अगर वो अपने प्रोफेशन से किसी को भविष्य मे डेट करें।
उन्होंने कहा- आपके पार्टनर में बहुत सारी क्वालिटी होनी चाहिए जो उसमें अभी हैं। उसका केंद्र कुछ ऐसा हो जिससे कि मैं कनेक्ट होना चाहूं। उन्होंने बताया कि परिवार की तरफ से जल्द ही शादी करने का अभी कोई दबाव उनके ऊपर नहीं है। सौभाग्य से मैं ऐसे परिवार से हूं जहां कहा जाता है कि आप तब तक शादी नहीं कर सकते जब तक कि आप सफल नहीं हो जाते। एक्ट्रेस की अगली फिल्म अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनने वाली है।
ये भी पढ़े: बड़ी खबर: यशवंत से पहले निकले गये ये 7 बीजेपी नेतावों ने मोदी सरकार पर भड़ास
अक्षय के साथ काम करने के बारे में बताते हुए भूमि ने कहा था- शूटिंग के दौरान वह सुपरस्टार नहीं रहते.. वह आपके स्तर पर आकर काम करते हैं। उन्होंने मुझसे कहा था कि चिंता मत करो.. हम दोस्त हैं.. कोई सीनियर जूनियर नहीं। और सच कहूं तो फिल्म शूटिंग के दौरान हम लोगों ने काफी मस्ती की है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();