Header Ads

ऑडिशन में फेल होने के बावजूद तापसी कैसे बॉलीवुड में हुईं पास

गॉर्जियस एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी हर फिल्म में पॉवर पैक परफॉरमेंस दी है. ‘पिंक’ और ‘नाम शबाना’ उनकी हिट फिल्मों में शुमार हैं. हाल ही में इस टैलेंटेड एक्ट्रेस ने ‘जुड़वा 2’ के लिए दिए गए इंटरव्यू में अपने ऑडिशन्स से लेकर एक अहम खुलासा किया. तापसी ने बताया कि आज भले ही लोग उनकी तारीफ करते हैं, लेकिन एक वक़्त था, जब वो किसी भी फिल्म के लिए ठीक तरह से ऑडिशन नहीं दे पाती थीं.
ऑडिशन में फेल होने के बावजूद तापसी कैसे बॉलीवुड में हुईं पास
ये भी पढ़ें :

हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!

तापसी ने बताया कि आजतक उन्होंने जितने भी ऑडिशन्स दिए हैं, वो उन सब में फेल हुई हैं. अगर उनके सामने कैमरा और टॉर्च रख कर एक्ट करने को कहा जाए, तो वो कुछ न कर पाएं. हाँ, ये बात और है कि जैसे-जैसे इंडस्ट्री में टाइम बीतता गया, वैसे-वैसे उनका काम पहले से बेहतर हुआ है.
तापसी ने बताया कि शुरुआत में उन्हें अपनी एक्टिंग बिलकुल पसंद नहीं थी. लेकिन खराब प्रदर्शन करने के बाद भी लोगों का पॉजिटिव और सपोर्टिव रिएक्शन उन्हें मिलता था. यही वजह है कि उनमें आत्मविश्वास आया और आज वो इतना अच्छा काम कर रही हैं. उन्होंने एक्टिंग को सीरियसली लेना शुरू किया.
‘जुड़वा 2’ के बारे में तापसी कहती हैं, ‘फिल्म जुड़वा मेरी पसंदीदा फिल्मों में से है. इस फिल्म के डायलॉग्स और गाने मुझे वरुण धवन से भी ज्यादा अच्छे से याद हैं.’ उन्होंने बताया कि जब वो डेविड धवन की ‘चश्मे बद्दूर’ कर रही थीं, तब उन्होंने डेविड से कहा था कि चश्मे बद्दूर के प्रमोशनल वीडियो में ‘ऊंची है बिल्डिंग’ गाने को शूट किया जाए. उस वक़्त तो इनकी नहीं सुनी गयी थी, लेकिन 4 साल बाद इनको जुड़वा 2 ऑफर हुई,जिसने इनकी ख्वाहिश पूरी कर दी.
अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में तापसी ने बताया कि वो प्रकाश राज की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘तड़का’ कर रही हैं. ये मूवी मलयालम ब्लाकबस्टर ‘साल्ट एंड पेपर’ का रीमेक है.

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();