Header Ads

हंसिका मोटवानी का ये सेक्सी और हॉट अवतार आपने पहले नहीं देखा होगा, देखिये तस्वीरें

हंसिका मोटवानी का ये सेक्सी और हॉट अवतार आपने पहले नहीं देखा होगा, देखिये तस्वीरें


दोस्तों वैसे तो बहुत से फिल्मी बच्चो को आपने बड़े होकर फिल्मों में आते हुए देखा होगा। लेकिन आज हम आपको ऐसी छोटी बॉलीवुड ऐक्ट्रैस से मिलवाते है जो कब जवानी की दहलीज़ पर पहुँच गयी पता ही नहीं चला। जी हाँ हम आपकी सोनपरी की नन्ही गुड़िया हंसिका मोटवानी की बात कर रहे है। जो अपनी भोली सी सूरत और भोली सी मुस्कुराहट से सबका दिल जीत लेती थी। आइये हम आपको उनकी जवानी की कुछ झलक दिखाते है।



हंसिका मोटवानी का जन्म 9 अगस्त 1991 को मुंबई में हुआ। ये बचपन से ही बेहद खूबसूरत रही है। हंसिका को कई भाषाओं का ज्ञान है जैसे हिन्दी,अंग्रेजी,तमिल ,तेलुगु आदि।इन होने अपने कैरियर की शुरुवात तो बचपन में ही कर दी थी। सबसे पहले ये फेमस टीवी धारावाहिक ‘शाका लाका बूम बूम’ में अपनी पहचान बनाते दिखी। जिसमें इनको बहुत पसंद किया गया।



इसके बाद ये बहुत से टीवी धारावाहिकों में बच्ची की भूमिका में दिखाई दी जैसे देश में निकला होगा चाँद,क्योंकि सास भी कभी बहू थी,सोन परी,करिश्मा का करिश्मा,हम तुम हैं न आदि। इसके बाद तो ये भारत के बच्चो और बड़ो दोनों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल हो चुकी थी।



हंसिका हिन्दी सिनेमा के साथ साथ साउथ सिनेमा में भी भूमिका निभाती है। अगर देखा जाए तो ये बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्मों में ज्यादा दिखाई देती है। हंसिका अभी तक तमिल,तेलुगू,कन्नड़ और हिन्दी भाषा में 35 फिल्में कर चुकी है।



हंसिका मोटवानी ने 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में लीड ऐक्ट्रैस के तोर पर ऐंट्री की। जिसमें ये अपनी उम्र से दोगुना उम्र के अभिनेता के साथ जोड़ी में दिखाई दी। फिल्म थी आप का सुरुर,जो की बड़े पर्दे पर बहुत बड़ी हिट साबित हुई। छोटी सी उम्र में इन्होने अपने हुस्न जलवे से करोड़ों लोगो को दीवाना बना दिया।



2014 में तो इन्होने दुनिया की सबसे बड़ी और फेमस फोर्ब्स मैगजीन में 250 फेमस सेलीब्रिटीज की लिस्ट में 100 वा स्थान हासिल किया था। ये छोटी सी उम्र में बहुत ऊंचा मुकाम पाने में सफल रही है।



हंसिका मोटवानी अपने परफैक्ट फ़िगर के लिए बेहद सुर्खियों में रहती है। इन्होने अपनी बॉडी को बहुत ही ज्यादा सेक्सी और सुडौल बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। और अभी भी ये घंटों जिम में रहकर अपने बोल्डनेस को बरकरार रखे हुए है।



हंसिका अपने फेंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी ले टैस्ट तस्वीरें डालती रहती है।जब हंसिका ने 16 साल की उम्र में फिल्मों में ऐंट्री की थी तो सब अचंभित हो गए थे। क्यूकी अभी तक किसी भी ऐक्ट्रैस ने इतनी कम उम्र में ऐसा कुछ नहीं किया था।



दोस्तों अगर आपको भी हंसिका मोटवानी बचपन और जवानी दोनों किरदारों में पसंद आयी हो तो प्लीज पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें। और कॉमेंट करना बिलकुल मत भूलें।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();