Header Ads

ये कोई डॉल नहीं बल्कि एक लड़की है, जानिए पूरी सच्चाई

ये कोई डॉल नहीं बल्कि एक लड़की है, जानिए पूरी सच्चाई


दोस्तों आप सभी ने बार्बी डाल को तो देखा ही होगा और हर एक लड़की की तमन्ना होती हें की वो भी एक बार्बी डॉल जैसी लगे पर अफ़सोस ये है की ये सब सपनों मे ही हो सकता है ओर या फिर किसी फिल्म में।



फिर भी एक लड़की हैं जो बिना मेकउप के बार्बी डाल जेसी दिखतीं हैं जो की सोश्ल मीडिया पर काफी चर्चा मे रहती हैं।



यह एंजेलिका केनोवा नाम की लड़की रशिया मे रहती है और एक फ़ेमस सेलिब्रिटी हें और इनके परिवार वाले इन्हे घर से निकलने भी नहीं देते क्योंकि इन्हे लड़के बुरी नजर से देखते हैं इनके माता पिता को एंजेलिका का घर से बाहर जाना भी अछा नहीं लगता है।



आपको यह भी बता दे की एंजेलिका के फेन्स की कोई कमी नहीं है इन्हे फेसबूक पर 42 हजार फॉलो करते है और वहीं इंस्टाग्राम पर इनको 95 हज़ार लोग फॉलो करते हैं। एक और बात यह है की इन्होने इंस्टाग्राम पेज को प्राइवेट किया है इसका मतलब यह है की कोई अंजान व्यक्ति इनकी फोटो को नहीं देख सकता।



एंजेलिका को जो भी समान की जरूरत होती हें तो उसकी माँ लेकर आती है और वह एंजेलिका को घर से बाहर जाने नहीं देती। इस बात पर एंजेलिका का कहना है की लोग सोचते है की उसे कैद मे रखा जाता है पर एंजेलिका का कहना है की उसके माता पिता उसकी ज्यादा केयर करते है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();