Header Ads

इंटरनेट प्लान किसका अच्छा है जियो, एयरटेल या कोई और, किसमे है फायदा?#Must



टेलीकॉम कंपनियों के बीच डाटा वॉर थम नहीं रहा। जियो आने के बाद से ही नए-नए ऑफर पेश कर रहा है। ऐसे में दूसरी कंपनियों को कड़ी चुनौती मिल रही है। जियो को टक्कर देने के लिए अब एयरटेल ने दो प्लान पेश किए हैं। कुछ ही दिनों पहले जियो ने अपने प्लान महंगे किए हैं। ऐसे में एयरटेल ग्राहकों को अट्रेक्ट करने के लिए नए प्लान पेश कर रहा है।
जियो के प्लान :- जियो ने हाल ही में दिवाली के बाद अपने अनलिमिटेड इंटरनेट प्लान में फेरबदल किए जो 399 रुपए मे 84 दिनों का प्लान था वो अब 70 दिन का कर दिया।
एयरटेल के प्लान :-20GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग:-एयरटेल ने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए 499 रुपए का प्लान पेश किया है। इस प्लान में कस्टमर्स को 20GB 4G डाटा मिलेगा। इसमें अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग भी यूजर्स को मिल रही है। जियो की तरह एयरटेल इस प्लान में रोमिंग फ्री दे रहा है। जियो के प्लान में रोमिंग कहीं भी नहीं वसूली जा रही। ऐसे में यदि आप एयरटेल के पोस्टपेड यूजर हैं, तो आपके लिए यह प्लान बेस्ट हो सकता है।
इस प्लान में मिल रहा 70GB डाटा:-एयरटेल ने न सिर्फ पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए प्लान लॉन्च किया है, बल्कि कंपनी ने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए भी नया प्लान पेश किया है। यह प्लान 448 रुपए का है। इसमें फ्री अनलिमिटेड नेशनल लोकल कॉलिंग और 70GB डाटा यूजर को दिया जा रहा है। यह देश भर के सभी कस्टमर्स के लिए है और खास बात ये है कि अगर आपके पास 2G/3G या 4G स्मार्टफोन है फिर भी आपको 70GB डाटा मिलेगा।
आइडिया :-आइडिया ने अपना अनलिमिटेड प्लानकी तरह 399 में 70 दिनों के लिए निकाला है। जैसा की हम सभी को पता है की आइडिया का नेटवर्क जियो से ज्यादा स्टेबल है। 348 की वैधता अवधि 28 दिनों के लिए प्रति दिन 1 जीबी 4 जी / 3 जी गति डेटा के साथ आता है, 
वोडाफ़ोन :-वोडाफोन का रिचार्ज प्लान रु। 348 की वैधता अवधि 28 दिनों के लिए प्रति दिन 1 जीबी 4 जी / 3 जी गति डेटा के साथ आता है।




No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();