Header Ads

अमेज़न पर लिस्ट हुआ Nokia का सबसे सस्ता एंड्राइड सुपरफोन

दोस्तों नोकिया भारतीयों की सबसे बड़ी पसंद रहा है। और जैसा की हम सभी जानते है की नोकिया ने हाल ही में आंड्रोइड मोबाइल के साथ वापसी की है और आज भारत मे मोबाइल की बहुत सी कंपनीयां पहले से ही मौजूद है तो ऐसे में देखते है की नोकिया अपने मोबाइल से क्या कर पाता है। नोकिया ने हाल ही में एक सस्ता एंडरोइड मोबाइल लॉंच कीया है जिसका नाम नोकिया 2 है। और इसे अमेज़न इंडिया पर लिस्ट किया गया है और फोन की कीमत 7,999 रुपए दी गई है।
इससे पहले कंपनी ने नोकिया 5 और नोकिया 3 शुरुआत में ऑफलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध काराए गए थे, बाद में फोन की सेल ऑनलाइन शुरू हो गई थी।



नोकिया 2 को प्रीमियम डिजाइन है। और फोन में 5 इंच का LTPS HD डिस्प्ले जोकि पिक्सल रिजॉल्यूशन 720x1280 के साथ है। इसमें 4100 एमएएच की बैटरी दी गई है और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।


ये मोबाइल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 212 चिपसेट पर काम करेगा जो की स्नैपड्रैगन 210 का अपग्रेड वर्जन है। इसकी क्लॉक स्पीड 1.3 गीगाहर्ट्ज है। नोकिया 2 में एड्रेनो 304 जीपीयू दिया गया है। ये मोबाइल 1 GB की रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ है। और ये एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगाट 7.1.1 नॉगट पर काम करेगा।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();