Header Ads

सैमसंग गैलेक्सी S9 में होगी सबसे बड़ी स्क्रीन

दोस्तों मोबाइल कंपनीयों में एक से बढ़कर एक मोबाइल मार्केट में लाने की होड सी लगी हुई है। और इस साल में तो बैजल लैस डिसप्ले वाले स्मार्टफोन की ज्यादा मांग रही है। और मोबाइल मार्केट मे लगभग सभी मोबाइल कंपनीयां इस साल बड़ी स्क्रीन के मोबाइल लेकर आ चुकी है। फिर भी सैमसंग ने ही बाज़ी मारी। सैमसंग ने अपने गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8 प्लस को इनफिनिटी डिसप्ले के साथ पेश किया था। और अब सैमसंग अगले साल Galaxy S9 और Galaxy S9+ स्मार्टफोन को लाने जा रही है।



सैमसंग अपने इन स्मार्टफोन में 90 प्रतिशत टच स्क्रीन देगी और गैलेक्सी S9 का बॉटम बैजल बिल्कुल न के बराबर होगा मतलब की बहुत कम होगा। जैसा की आप तसवीरों में भी देख सकते है। और सैमसंग अपने पिछले फोन की तरह इस फोन में भी सैमसंग स्लिमर बैजल देगी।

फोन के टॉप में बैजल को इसलिए ज्यादा कम नहीं किया जा सकता क्योंकि फ्रंट फेसलिंग कैमरा, सैंसर और इयरपीस के लिए भी जगह होनी जरूरी है। स्मार्टफोन में स्क्रीन और बॉडी का रेश्यो 90 : 10 कर दिया गया है। और सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन से आईफोन X को कड़ा मुकाबला मिल सकता है।

उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग अपने इन समार्टफोन गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9+ को 2018 जनवरी में पेश कर सकती है। इस फोन मे 6.2 इंच में सुपर एमोलेड इंफिनिटी डिसप्ले और स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर होगा। गैलेक्सी S9 में 4जीबी रैम और गैलेक्सी S9+ में 6जीबी रैम और आईफोन X की तरह ही इस फोन में भी फेस अनलॉक सिस्टम होगा।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();