Header Ads

जाने क्यों अब इस तरह से केला नहीं खा सकती महिलाए

दोस्तों क्या आपने कभी सोचा है की एक केला खाना आपके लिए खतरा भी बन सकता है। आज हम इसी पर बात करने जा रहे है। दोस्तों एक देश ऐसा भी है जहां पर उत्तेजक तरीके से केला खाना कानूनन जुर्म है।


हमारे पड़ोसी देश चीन ने उत्‍तेजक अंदाज में केला खाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। इस देश में यह बैन ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग के विडियो कॉल के दौरान उत्‍तेजक तरीके से केला खाने पर लगाया गया है। नए नियमों के तहत लाइव स्‍ट्रीमिंग वेबसाइट्स को दिखाए जाने वाले अपने वीडियो पर नजर रखनी होगी।

चाइना के संस्कृति मंत्रालय के अनुसार चाइना में ऐसी बहुत सी वैबसाइट है जहा पर इस तरह से उत्तेजक तरीके से केला खाते हुए की वीडियो अपलोड और स्ट्रीम की जा रही थी। उन्होने ये भी कहा के केला एक फल है और खाने की चीज है जो हमारे स्वस्थ के लिए अच्छा भी है। और अगर औरतें इनको गलत तारीकें से खाती है तो समाज पर बुरा असर पड़ता है। सरकार ने सिर्फ केला खाने पर ही नहीं बल्कि कई और भी अन्य चीजों पर बैन लगाया है। लाइव स्‍ट्रीमिंग के दौरान स्‍टॉकिंग्‍स या सस्‍पेंडर्स के पहनने को भी बैन किया गया है।

और चाइना सरकार के इस फैसले को लेकर आम जनता की काफी परतिक्रियाएं सामने आई है। उन्होने इस फैसले को सही बताया है। उनमे से कई ने लिखा कि कई वीडियो में महिलाएं जानबूझकर केले को उत्‍तेजक ढंग से खाती हैं। इसकी वजह से लोगों पर बुरा प्रभाव पड़ता है। वहीं, कई यूजर सरकार के इस फैसले का विरोध भी करने लगे हैं।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();