Header Ads

पागलपंती-इन लोगो की तरह आप भी जरूर ऐसा कुछ करना चाहेंगे,बताइये अपनी पागलपंती वाली हरकत

पागलपंती-इन लोगो की तरह आप भी जरूर ऐसा कुछ करना चाहेंगे,बताइये अपनी पागलपंती वाली हरकत

हेलो दोस्तों आज हम आपके लिए बिल्कुल अलग तरह की खबर लाए हैं। जिसे देखकर आप भी सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि क्या आप भी ऐसा कुछ करना चाहेंगे अपने जीवन में या नहीं। तो दोस्तों हर किसी के जीवन में प्रत्येक व्यक्ति की इच्छा होती है कि वह दुनिया से कुछ अलग करें कुछ अलग करने की चाह को कई लोग पागलपंती भी कहते हैं। लेकिन जब इन लोगों से पूछा गया कि आपने यह पागलपंती क्यों की,तो उन्होंने कहा कि इसमें हमें मजा आता है। और ऐसा करने से हमारे भीतर का डर निकल जाता है। दोस्तों अगर कहीं भी सुनामी या हरिकेन जैसा कोई प्राकृतिक आपदा आती है,तो हर कोई उसे दूर भागना चाहता है। ताकि उसे बचा जा सके। लेकिन इस इस आदमी को देखिए इस ने हरीकेन के साथ सेल्फी लेने को बिल्कुल मिस नहीं किया। क्योंकि यह अपने जीवन को पूरी तरह जीना चाहता है।
दोस्तों क्या आपने कभी सोचा है कि आप किसी बड़ी शार्क के मुंह में जाकर सेल्फी लेंगे। आपके ऐसा सोचने मात्र से ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। लेकिन जब आप इस आदमी की सेल्फी देखेंगे तो इसे देखकर आप जरूर कहेंगे वाह क्या बात है।
लड़के तो लड़के लड़कियां भी अपने शौक पूरे करने में कोई काम नहीं है। देखिए इस लड़की के दिल की धड़कन बिल्कुल तेज नहीं हुई जब ये शार्क के मुंह में जाकर सेल्फी लेने गई ।
दोस्तों कई बार हम सब से अलग सेल्फी लेने के चक्कर में अपने जीवन को भी दांव पर लगा देते हैं। ऐसा ही कुछ इस लड़की ने किया देखिए। यह कैसे सिर्फ एक पाइप के ऊपर खड़ी होकर इस बिल्डिंग पर खतरनाक सेल्फी ले रही है। क्या आप भी ऐसा कुछ करना चाहेंगे अपने जीवन में।
दोस्तों क्या आपने अपने जीवन में ऐसा कुछ करने की कोशिश की है जैसी इस आदमी ने की। आपने कई पशुओं से प्यार करने वाले आदमी देखें होंगे। लेकिन किसी की ऐसी सेलफ़ी नहीं देखि होगी। क्या आप भी ऐसा कुछ अपने जीवन में ट्राइ करना चाहेंगे।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();