Header Ads

बॉलीवुड के टॉप 10 डबल मीनिंग डायलॉग,जिनको याद करके आपकी तबीयत खुश हो जायेगी

दोस्तों आपने अपने जीवन में बहुत सारी ऐसी फिल्में देखी होंगी जिनको आप सारी उम्र तक भुला नहीं पाएंगे। और ये तो आप सभी जानते ही है फिल्म मजबूत  डायलॉग पर टिकी होती है। जिस फिल्म के डायलॉग दमदार होते है वही फिल्में ज्यादा समय तक लोगों के दिलों में जगह बना पाती हैं।
आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही डबल मीनिंग डायलॉग लाये हैं जिनको याद करके आपका वो फिल्म देखने का मन हो जायेगा। जैसे की ऊपर वाला डायलॉग वंस अपान ए टाइम इन मुंबई फिल्म का है।
कई फिल्में तो टिकी ही उसके डायलॉग की वजह से होती हैं। मस्ती फिल्म भी अपने डायलॉग की वजह से खूब सुर्खियों में रही थी।
फिल्म राँजना एक बहुत ही सिम्पल लव स्टोरी पर आधारित थी। लेकिन इसके बहुत से डायलॉग ऐसे हैं जिसे हम सारी उम्र भी भुला नहीं पाएंगे।
मस्ती फिल्म के सुपर हिट होने के बाद उसके दूसरे पार्ट के रूप में आयी फिल्म ग्रैंड मस्ती भी अपने डायलॉग की वजह से खूब सरा ही गयी।
फिल्म द डर्टी पिक्चर भी अपने सुपर सेक्सी डायलॉग के लिए काफी चर्चित रही है। और इस फिल्म को हम जीवन भर अपने दिमाग से निकाल नहीं पाएंगे।
द डर्टी पिक्चर फिल्म का एक और दमदार डायलॉग हैं में एक डायलॉग छिपा हुआ था।
तो दोस्तों अगर आपको भी ये डायलॉग पढ़कर फिल्म की याद आए तो लाइक और कॉमेंट जरूर कीजिएगा।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();