Header Ads

गज़ब! सेक्स की कुछ ऐसी प्रथा जिसे पढ़कर आप हैरान रह जाओगे, एक बार जरूर पड़े

हेलो दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी न्यूज़ लेकर आया है जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं पढ़ा होगा। दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसी मान्यताएं और परंपराओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो प्राचीन काल से हमारे इस संसार में चली आ रही हैं। दोस्तों इन अजीबोगरीब मान्यताओं के बारे में जानकर आप सब हैरान हो जाओगे।न्यू ग्युनेय मैं 7 से 11 वर्ष तक के लड़के और लड़कियों को अलग ढंग से रखा जाता है और इस दौरान उनके शरीर को गोदा जाता है और इतना ही नहीं सिर्फ इन्हें बल्कि इस समुदाय के बहादुर योद्धाओं का वीर्य मिलाया जाता है।पापुआ, न्यू ग्युनेय में आपको बता दें कि इस जनजाति में छोटी सी उम्र में बच्चों को सेक्स सिखाया जाता है और लड़को को 10 वर्ष की उम्र में और लड़कियों को केवल 6 वर्ष की आयु में ही सेक्स करने के लिए मान लिया जाता है।दक्षिणी प्रांत महासागर के आइसलैंड में, आपको बता दें कि 13 साल की उम्र में लड़कों को इस समुदाय के बुजुर्ग महिलाओं के साथ सेक्स करना सिखाया जाता है ऐसा इसलिए किया जाता है ताकि वह अपने आने वाले भविष्य में अपनी पत्नी की संतुष्टि कर सकें।कंबोडिया की एक जनजाति में लड़की को एक लव हार्ट में छोड़ दिया जाता है जहां पर रात को बहुत से लड़के आते है और लड़की के साथ समय बिताते हैं। आपको बता दें कि लड़की खुद उन लड़कों में से एक लड़के को पसंद करती है जिसके साथ मैं शादी करती है।
प्राचीनकाल में प्रेम के लिए लिंगभेद को नहीं माना जाता था आपको बता दें कि यहां के पुरुष अन्य दूसरे पुरुषों के साथ संबंध बना लेते थे और एक दूसरे के साथ ही संबंध बना कर खुश रहते थे।
अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आए तो लाइक, कमेंट और शेयर जरूर करे।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();