Header Ads

जापान के किस मंदिर में होती है ब्रेस्ट की पूजा, यहां जाने क्यों

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमें फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले हमें फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। दोस्तों आज हम आपके लिए खास खबर लेकर आया है जिसे पढ़कर आप चौक जाओगे।Related image
दोस्तों का जवाब देती है दुनिया की एक ऐसी खबर को लेकर आए हैं जिसको पढ़ने के बाद आपको अपने आप पर विश्वास नहीं रहेगा दोस्तों आज हम आपको एक असफलता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं पढ़ा होगा।
दोस्तों आज हम आपको जापान में एक ऐसी प्रथा के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर ब्रेस्ट की पूजा की जाती है आप सभी ने सही पढ़ा जापान में एक ऐसा मंदिर है जहां पर ब्रेस्ट की पूजा की जाती है तो चलिए जानते हैं ऐसा क्यों है आपको बता दें कि इस मंदिर के बारे में जानते नहीं जानते। एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां के लोग इस मंदिर में एक सुरक्षित ब्रेस्ट के लिए प्रार्थना करते हैं यह मंदिर ब्रेस्ट देवी को समर्पित है।
यहां के लोगों का मानना है कि या देवी महिलाओं के स्वास्थ्य संबंधी सभी परेशानियों को दूर करती है कहा जाता है कि कई साल पहले वाकईआमा शहर के एक डॉक्टर ने अपने पेशेंट के ब्रेस्ट कैंसर से बचाने के लिए प्रार्थना की थी और तभी से यहां पर ब्रैस्ट की पूजा की जाती है।
आपको बता दें कि इस मंदिर को जिसोनीन के नाम से जाना जाता है आपको बता दें कि इस मंदिर में अलग अलग साइज की ब्रेस्ट लटकते दिखाई देते हैं जिन्हें कपड़ों से बनाया जाता है।
अगर आपको मेरा आर्टिकल पसंद आए तो उसे ज्यादा ज्यादा शेयर करें ताकि अपने बॉयफ्रेंड भी इस पोस्ट को देख सकें आप सभी इस आर्टिकल के बारे में क्या राय है कृपया अपनी राय कमेंट सेक्शन में जरूर दें।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();