Header Ads

एंकर ने कैमरे के सामने उतारे अपने वस्त्र, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आप नहीं है तो सबसे पहले हमारे चैनल को फॉलो करें ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े नहीं दोस्तों आज हम आपके लिए तरीका मेरे को वर्कर आप हैरान रह जाओगे। दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी महिला एंकर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने टीवी पर अपने ब्लाउज को उतार दिया था।
आपको बता दें कि कुछ लोग अलग हटकर एंकरिंग करने और अपने चैनल को अन्य जनों से बेहतर बनाने के लिए कुछ ना कुछ अलग करने की सोचते ही रहते हैं लेकिन इस महिला एंकर ने तो हद ही कर दी इस महिला ने न्यूज़ चैनल पर एंकरिंग का टेक्स्ट देने के लिए आइए लड़की को देखकर सब हैरान रह गए जब इस लड़की ने कैमरे के सामने अपना अपना ब्लाउज उतार दिया।
अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक 21 वर्षीय एनकी ब्रससज नाम की है लड़की अल्बेनिया के झाड़ न्यूज़ नामक चैनल पर एंकरिंग का टेस्ट देने वाली थी आपको बता दें कि एंकरिंग के दौरान इस लड़की ने अपने ब्लाउज को आधार पार किया था इसके बाद इस लड़की का यह वीडियो यू ट्यूब पर अपलोड कर दिया गया इस घटना के बारे में टीवी न्यूज चैनल के प्रवक्ता ने बताया कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि इस लड़की ने एंकरिंग करने का स्टाइल बहुत ही अजीब है और इनका यशपाल दर्शकों के लिए नुकसानदायक नहीं है।
एंकरिंग करने वाली लड़कियां कहना है कि यह सच है कि मेरा स्टाइल सबसे अजीब है और अलग है और मुझे यह सब अपने चैनल को अन्य दूसरे चैनलों के मुकाबले बेहतर बनाने के लिए यह सब करना पड़ा ओवर इस लड़की का कहना है कि मुझे एंकरिंग करने में कोई कठिनाई नहीं होती वह मुझे ना ही कोई शर्म आती है और ना ही मुझे किसी बात का डर है क्योंकि मैंने अपने माता-पिता से इस बारे में अनुमति ले रखी है।
दोस्तों आप सभी को हमारी नोट कैसी लगी कृपया अपने संदेश को कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आए तो इसे लाइक और ज्यादा से ज्यादा शेयर जरूर करें।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();