Header Ads

भाई के साथ बनती हैं सेक्स टेप और कमाती हैं करोड़ो, जरूर पड़े

दोस्तों आप सभी जानते हैं कि घर बैठना सभी को बोरिंग लगता हैं लेकिन फोटो बता दे कि इंग्लैंड में रहने वाली यह लड़की हैरियट के लिए घर बैठना काफी फायदेमंद हुआ हैं यह लड़की जब स्कूल में पढ़ती थी तब हैरियट को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता था।लेकिन अब यह लड़की घर बैठकर करोड़ कमा रही हैं इसकी वजह क्या हैं यह आपको हम बताते हैं। इस लड़की की उम्र 22 साल हैं यह लड़की अपने परिवार के साथ इंग्लैण्ड में रहती हैं। हैरियट काफी शांत स्वभाव की एक लड़की हैं और उसका एक बॉयफ्रेंड था जिसके साथ उसका ब्रेकअप होने के बाद वह सदमें में चली गई लेकिन हैरियट अपनी स्कूल की फीस खुद भर्ती थी जिसके लिए उसे तीन तीन जॉब करनी पड़ती थी।Related image
वह तो आपको बता दें कि 1 दिन हैरियट के दोस्त ने उसकी तस्वीर रेडिट पर शेयर कर दी जिसके बाद उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। लोगों ने उसकी तस्वीर को बहुत पसंद किया इसके बाद उसकी तस्वीरों की बहुत डिमांड बढ़ गई और हैरियट अपनी तस्वीरों को रेडिट पर शेयर करने लगी। आपको बता दें कि जिसके बाद हैरियट कमीशन के द्वारा लाखों कमा नहीं लगी।
वह अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो अपलोड कर दी जिसके बाद उसे बहुत से लाइक आते हैं। आपको बता दें कि इसके अलावा हैरियट अपनी सेक्स टेप बनाकर अपलोड करती हैं और इस पर इसके माता-पिता को कोई दिक्कत नहीं हैं जिसकी बदौलत आज लाखों करोड़ों कमा लेती हैं।
साथ ही साथ वह यह भी कहती हैं कि जिसके साथ हैं की सेक्स टेप बनाती हैं उन्हें वह भाई की तरह मानती है आज हैरियट आराम की जिंदगी जी रही हैं और वह कहती हैं कि वह अपने भाई बहन की पढ़ाई के लिए ऐसा कर रही है।
अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आए तो लाइक, कमेंट और शेयर जरूर करे।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();