Header Ads

कुत्ते के साथ हुआ गैंगरेप, दर्ज हुआ केस

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी अजीबोगरीब घटना लेकर आए है जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं पढ़ा होगा।
दोस्तों आप सभी ने अभी तक अखबारों में छपी महिलाओं के साथ गैंगरेप की वारदातों के बारे में पढ़ा होगा लेकिन आज हम आपके लिए एक कुत्ते के साथ गैंगरेप की घटना को लेकर आए हैं।
आपको बता दें कि 2 साल पहले एक महिला ने अपने कुत्ते के साथ हुए गैंगरेप का मामला दर्ज कराया था। कुत्ते की मालकिन का कहना है कि जब वह सुपरमार्केट गई हुई थी उसी समय उसके कुत्ते को किडनैप कर लिया। दरअसल उस समय वह दुकान के अंदर थी और कुत्ता दुकान के बाहर था।
लेना एच नाम इस महिला का कहना है कि कुत्ते के अपहरण के बाद उसके कुत्ता साथ बदसलूकी की गई क्योंकि उसके अंदरूनी अंगों पर चोट लगी हुई थी। कुत्ता खोने के अगले दिन उसने जब एक एनिमल सेंटर में शिकायत दर्ज करवाई तो उसे पता चला कि कुत्ता उनके पास ही है और उन्होंने बताया है कि कुत्ते को कई चोटें आई हैं और इन चोटें को देखकर ऐसा लगता है मानो कुत्ते के साथ रेप किया गया हो।
समाचार पत्र के अनुसार कुत्ते के जख्म ऐसे नहीं थे जो किसी दूसरे कुत्ते के साथ लड़ाई में लगी हो कुत्ते की हालत को देखकर साफ बताया जा सकता है कि कुत्ते के साथ कई लोगों ने गलत हरकत की है। लेना ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। 
दोस्तों अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आ गई स्कूल से ज्यादा ज्यादा शेयर जरूर करें ताकि हमारे दूसरे फ्रेंड से भी इस खबर को पढ़ सके अगर आप इस पोस्ट के बारे में कुछ अपनी राय देना चाहते हैं तो कृपया कमेंट सेक्शन में इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय जरुर दें।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();