Header Ads

जब इस लड़की की फोटो को फेसबूक से चुराकर पोर्नवेबसाइट पर ड़ाल दिया, जाने फिर क्या हुआ

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत हैं यदि आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं पढ़ा होगा।दरअसल बात यह है कि यदि किसी लड़की की फोटो को फसबूक से चोरी करके किसी पोर्न वेबसाइट पर डाल दी जाए तो इस से लड़की की हालत खराब हो जाएगी। दोस्तों आज के समय में लड़कियों के लिए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालना किसी खतरे से कम नहीं हैं क्योंकि कुछ लोग इन तस्वीरों को चुराकर उसे पोर्न साइट पर अपलोड कर देते हैं जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है। आपको को बता दे की यह मामला ऑस्ट्रेलिया में सामने आया जहाँ रहने वाली नाइले मार्टिन ने अपनी तस्वीरों को जब पोर्न वेबसाइट पर देखा तो वह शोक हो गई। दोस्तों आपको बता दें कि नाइले मार्टिन की तस्वीरों को फेसबुक से किसी ने चोरी करके और उसे फोटोशॉप के जरिये उसके चेहरे को किसी दूसरे बॉडी पर लगाकर पोस्ट कर दिया।
यह बात नाइले मार्टिन तब पता चली जब वो यूनिवर्सिटी होटल में रात के 2:00 बजे उसने जब गूगल इमेज रिसर्च के जरिए इस बात का पता चला कि पोर्न वेबसाइट पर उनकी तस्वीरें पब्लिक की गई हैं और उन्होंने वहां पर अपनी तस्वीर को देखा जहां पर उनकी अश्लील तस्वीर पर कमेंट आ रहे थे। आपको बता दें कि यह घटना 4 साल पुरानी हैं और नाइले मार्टिन आज भी कोर्ट में लड़ रही हैं कि उनकी पिक्चर को पॉर्न वेबसाइट से हटा दी जाए लेकिन अभी तक कुछ नहीं हो पाया हैं और आज तक मार्टिन की इस परेशानी का कोई हल ही नहीं निकल पाया।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();