Header Ads

OMG! बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, और चली गई लड़की की जान।

हेलो दोस्तों,आज के इस युग में आपने प्रेमी जोड़ों द्वारा की गई गलतियों के बारे में तो बहुत सुना होगा।  लेकिन आज हम जो न्यूज़ आपके लिए लाए हैं। उसे सुनकर आप चौक जाएंगे। जी हां दोस्तों आज हम एक ऐसे प्रेमी जोड़े की हरकत आपके सामने लाए हैं। जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।  यह बात जर्मनी में के एक प्रेमी युगल की है। उन्होंने एक दूसरे के साथ संबंध बनाते हुए सब्जियों का ऐसा इस्तेमाल किया, कि प्रेमिका को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। जी हां दोस्तों आप सच सुन रहे हैं उस व्यक्ति ने बताया कि वह अक्सर संबंध बनाते हुए सब्जियों का इस्तेमाल किया करते थे। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ कि अनजाने में उसकी प्रेमिका की जान चली गई।  
आपको बता दें कि इसके लिए 46 साल के सेल्समैन ओलिवर डिटमन को जो की लड़की का बॉयफ्रेंड था, उस को दोषी पाया गया है। और उसे 5 साल की सजा भी सुनाई जाने का आसार लग रहा है। दोस्तों आपको बता दें कि प्रेमिका का नाम रिका वारना है।  पहले दोनों ने साथ बैठकर चार बोतल शराब पी और उसके साथ ही कुछ नशे वाले पदार्थों का सेवन भी किया। प्रेमी ने बताया कि वह अक्सर खीरे को सेक्स टॉय के रुप में इस्तेमाल करते थे।  वह उस दिन वह सिगरेट पीने के लिए बालकनी में चला गया।  जब कुछ टाइम के बाद बेडरूम में लौटा तो उसने देखा कि उसकी प्रेमिका बेहोश पड़ी हुई थी । जब उसने ध्यान से देखा तो उसने उसके गुप्तांग में खीरा पाया। ओलिवर ने खीरा निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं निकाल पाया।  और यही उसकी लड़की की मौत का कारण बना। 
तो दोस्तों अगर आपको पोस्ट पसंद आई हो, तो प्लीज लाइक और शेयर जरूर करें।  और इस घटना के बारे में आपके क्या विचार हैं ज्यादा से ज्यादा कमेंट करें। 

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();