Header Ads

अपनी किलर लुक से सबको घायल कर देने वाली 22 साल की मॉडल को जरूर देखें

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमारे चैनल को सब्सक्राइब नहीं किया तो सबसे पहले सब्सक्राइब करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। दोस्तों आज हम आपके साथ एक ऐसी 22 साल की मॉडल को लेकर आई है जिसने अपनी कामयाबी के दम पर पूरी दुनिया में अपने आपको एक सफल मॉडल बनाया है आपको आज हम अमेरिका की चर्चित मॉडल कैंडल जेनर के बारे में बताने जा रहे हैं। केंडल जेनर आपने हॉट फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया में इन्होंने सनसनी मच आई हुई है। आपको बता दें कि इनकी उम्र केवल 22 वर्ष है और आज यह दुनिया की टॉप मॉडल में से एक हैं।
आपको बता दें कि मिलान के फैशन वीक में कैंडल कैटवॉक करती दिखाई गई जिसके कारण कैंडल रातोरात सुर्खियों में आ गई। आपको बता दें कि इन्होंने 2017 में $2.5 यानी तकरीबन 140 करोड रुपए कमाए और इसी सेवर उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मॉडल्स बेशुमार हो गई।
दोस्तों 2017 में कैंडल को 15 सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल किया गया और कैंडल को इंस्टाग्राम पर इनके फूल और बहुत प्यार करते हैं आपको बता देगी कैंडल को 8.4 करोड़ इंस्टाग्राम पर इनके फूल ओवर हैं।
आप शायद नहीं जानते होंगे कि कैंडल एक मशहूर अमेरिकी टीवी सेलिब्रिटी किम कर्दशियां की सौतेली बहन हैं आपको बता दें कि 2017 में सबसे ज्यादा कमाई करके केंडल ने ब्राजील की टॉप मॉडल जीजल बिंदादीन को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया जोकि 2002 से नंबर वन पर बनी हुई थी दोस्तों आज इस मॉडल को पूरी दुनिया में लोग चाहते हैं और इन्हें प्यार करते हैं।
अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आए तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर जरूर करें

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();