Header Ads

वायरलेस चार्जिंग के साथ आएगा एमआई मैक्स 3

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले हमारे चैनल को फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। दोस्तों आपको बता दें कि सुमित के लेटेस्ट स्मार्टफोन एमआई मैक्स 3 को लेकर कई प्रकार के लिख सामने आ रहे हैं और पिछले साल दिसंबर में यह खबर आई थी कि ए स्मार्टफोन कि स्क्रीन 7 इंच होगी और बैटरी 5500 MAH की होगी।
कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि एमआई मैक्स 3 ड्यूल कैमरा सेट आपके साथ पेश किया जा सकता है इस फोन से जुड़ी कुछ अन्य बातें भी लिस्ट में आई थी कि कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 660 या 630 के साथ इस फोन को वायरलेस चार्जिंग के साथ मार्केट में उतार सकता है।
दोस्तों आपको बता दें कि एक टैक्स वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार यह जानकारी सामने आई है कि एमआई मैक्स 3 का एक ग्राफिक भी सामने आया है जिसमें दिखाया यह है कि इस फोन को वायरलेस फोन पर कैसे सेट किया जा सकता है हालांकि इस को एमआई मैक्स 3 रियर इमेज नहीं कह सकते लेकिन लगभग फोन इसी तरह डिजाइन होने वाला है या डिजाइन होगा इसके बारे में आशंका जताई जा रही है।
कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जानकारी यह सामने आई है कि एमआई मैक्स प्लेयर कैमरा सेट अप कैमरा मैं सैमसंग या सोनी का सेंसर मौजूद हो सकता है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();