Header Ads

पहले 6 बच्चों को जन्म देने वाली पोर्नस्टार ने फिर दिया 8 बच्चों को एक साथ जन्म


नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले हमारे चैनल को फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे। दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाओगे। आपको बता दिया घटना कैलिफोर्निया में रहने वाली नेटली सुलेमान ने 2009 में एक साथ 8 बच्चों को जन्म दिया था जिसके कारण वह पूरी दुनिया में पॉपुलर हो गई थी और टीवी चैनल और रेडियो में नेटली कहीं जिक्र होता था पर आपको बता दें कि अचानक नेटली विवादों के कारण गिर गई और फिर गायब हो गई।आपको बता दें कि नेटली ने एक न्यूज पत्रिका के साथ अपनी लाइफ शेयर की है और उन्होंने बताया है कि आईवीएफ ट्रीटमेंट के जरिए इन्होंने 8 बच्चों को जन्म दिया था और उन्होंने कहा है कि इससे पहले भी इस तकनीक के द्वारा मैंने 6 बच्चों को जन्म दिया था लेकिन बच्चों को जन्म देने के बाद मेरी मुश्किलें बढ़ने लगी बात यह थी कि मेरे पास कोई काम नहीं था जिसकी वजह से बच्चों को पालने में बहुत मुश्किलें आ रही थी जिसके कारण आसपास के लोग भी बुरा भला कहने लगे थे और इस कारण से मैं डिप्रेशन में चली गई और एक बार तो ड्रग्स के ओवर डोज़ की वजह से उनकी जान जाते-जाते बची थी।
आपको बता दें कि नेटली पहले पोर्न मूवी में काम किया करते थे लेकिन बच्चों के आने के बाद उन्होंने यह काम छोड़ दिया और आपको बता दें कि नेटली कुछ मीडिया आउटलेट्स ने न्यूड फोटोस कराने के लिए इन्हीं तकरीबन 65000 लाख का ऑफर दिया था जिसके बाद उन्होंने दो से तीन मीडिया कंपनीज के लिए न्यूड फोटोस क्लिक करवाए थे।
आपको बता दें कि नेटली का कहना है कि वह अपनी और तमाम की इमेज से बिल्कुल बाहर निकलना चाहती है उन्होंने अब काउंसेलर की जोधपुर की है और उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया है कि अब उनका पूरा ध्यान अपने बच्चों की तरफ है और वह अपने बच्चों की सभी जरूरतों को पूरा करना चाहती हैं।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();