Header Ads

दुनिया की इन 7 जगहों पर जाने से रुक जाएगी आपकी धड़कन

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। दोस्तों आप सभी जानते हैं कि हमारे इस दुनिया में बहुत सी ऐसी जगह हैं जो बहुत ही डरावनी है और आप सभी ने इन डरावनी जगह हो के बारे में सुना भी होगा और इन जगह को भूतिया घोषित कर दिया गया है।
आपको बता दें कि इन स्थानों पर आना जाना बिल्कुल मना कर दिया गया है और यह दुनिया की सबसे मोस्ट हॉन्टेड जगह है और जिनके बारे में हम सब ने केवल सुन रखा है और असलियत क्या है इसके बारे में अभी तक कोई नहीं जान पाया लेकिन कुछ ऐसे जगह है भी है जो किसी भुतहा जगह से कम नहीं है और जहां जाकर आप की धड़कन रुक जाएगी। दुनिया में ऐसी बहुत सी जगह मौजूद है जहां पर जाना किसी खतरे से खाली नहीं है और दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं तो जान लीजिए इन जगह के बारे में।
1. माउंट फुजि, जापान ( आत्महत्या जंगल)
2. गुड़ियों का द्वीप- मेक्सिको
3. यूनियन सिमेट्री - कनेक्टिकट , अमेरिका
4. द वेहली हाउस - सेन डियेगो , अमेरिका
5. रायनहम हॉल - नोरफोक , इंग्लैंड
6. लंदन टॉवर - लंदन
7. पिकेन्स काउंटी कोर्टहाउस - अमेरिका

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();