Header Ads

यह घरेलू नुस्खा करेगा आपके बालों को झड़ना बंद, जरूर पड़े ( balo ki jadna band kre ye nuskha )

नमस्कार दोस्तों आप सभी का मेरे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आप नहीं है तो सबसे पहले हमें फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें दोस्तों आप सभी जानते हैं कि आज के समय में सभी महिला एवं पुरुष अपने बालों के झड़ने की समस्याओं को लेकर बहुत परेशान है और यह अपने बालों को मजबूत बनाने के लिए मार्केट से मिलने वाले बहुत से हेयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल भी करते हैं पर इन सभी के इस्तेमाल के बाद भी बालों का झड़ना बंद नहीं होता। दोस्तों आज हम आपको आपके घर पर ही एक ऐसे तेल को बनाने के तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके इस्तेमाल से आपके बाल झड़ना बिल्कुल बंद हो जाएंगे और आपके नए बाल उगने लगेंगे।
तेल बनाने की सामग्री:- सात से आठ लहसुन की कली उर्दू ताजा कटे हुए आंवले और एक छोटा कटा हुआ प्याज एक चम्मच जैतून का तेल और 4 चम्मच नारियल का तेल।
तेल बनाने की विधि:- स्टील को बनाने के लिए आपको सबसे पहले एक कटोरी में ऊपर बताई गई सभी चीजों को लेकर उन्हें मिक्स करें और अब इसे एक बर्तन में डाल कर गया है उस पर रखकर धीमी आंच पर पकाएं और जब यह अच्छे से पक जाए तो इसे गैस से उतार कर ठंडा कर लें और लीजिए आप का तेल तैयार हो गया है।
तेल लगाने का तरीका:- दोस्तों यदि आप अपने बालों को झड़ने से बचाना चाहते हैं तो नियमित रूप से इस तेल का प्रयोग करें आपको बता दे की इस तेल को अपने सर पर अच्छे से मसाज करें ध्यान रहे कि यह तेल आपके बालों की जड़ो तक जरूर पहुंचे। आपको बता दें कि इसके नियमित रूप से इस्तेमाल करने से आपके बाल बिल्कुल नहीं झड़ेंगे आपके नए बाल आना शुरू हो जाएंगे।
अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आए तो इसे ज्यादा ज्यादा शेयर जरूर करें ताकि हमारे दूसरे फ्रेंड से भी इस नुस्खे को अपना सके

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();