Header Ads

लड़के ने बनाए एक गधी को बनाया अपनी हवस का शिकार, हैरान करने वाली घटना जरूर पड़े

दोस्तों आप सभी ने आज तक लड़कियों के साथ ही रेप के मामले सामने आए होंगे लेकिन दोस्तों आज कैसा समय आ गया है कि एक गधी के समान को हिला डालने की बात सामने आई है। जी हां यह चौंकाने वाला मामला सामने आया है।दोस्तों आपको बता दें कि यह घटना ब्रिटेन की है जहां बताया जा रहा है कि एक 21 साल के लड़के ने एक गधी को अपनी हवस का शिकार बना लिया है। दोस्तों आपको बता दें कि कोर्ट ने इस लड़के को $450 का जुर्माना भरने का आदेश दिया गया है और इस पर युवक ने बताया है कि वह बहुत ज्यादा अपना आपपा खो चुका था इसलिए उसने गधे के समान को ही हिला डाला।
दोस्तों आपको बता दें कि एक ऐसी घटना हमारे भारत देश में भी सामने आई थी और क्या करता दिल्ली में हुई थी जहां पर एक 18 साल के लड़के ने एक ऐसी ही घटना को अंजाम दिया था और जिसके बाद उसे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
अगर दोस्तों आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आए तो इसे ज़्यादा से ज़्यादा शेयर जरूर करे ताकि हमारे दूसरे फ़्रेंड्स भी इस आर्टिकल को पड़ सके।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();