Header Ads

उत्तराखंड के इस गांव में नहीं रहता कोई भी इंसान रहते हैं केवल भूत

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे। दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर को लेकर आया जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा।
दोस्तों आप सभी जानते हैं कि आज के समय में भूत-प्रेतों में कोई विश्वास नहीं करता लेकिन फिर भी आज कुछ ऐसी जगह है जहां जाना खतरे से खाली नहीं होता और वैज्ञानिक इस बात पर यकीन नहीं करते हैं लेकिन हमारे देश में कई ऐसी जगह है जहां पर भूतों का वास है चलिए जानते हैं इस जगह के बारे में।दोस्तों आज हम आपको उत्तराखंड के जिले चंपावत के एक गांव स्वाला जिसे भूतों का गांव कहा जाता है आपको बता दें कि इस गांव में कोई भी इंसान नहीं रहता यहां केवल भूत रहते हैं कहा जाता है कि 1952 में इस गांव के पास से एक दिन फौजियों की गाड़ी गुजर रही थी बताया जाता है कि उसमें करीब 8 से 9 फौजी बैठे हुए थे और तभी अचानक यह गाड़ी एक खाई में जा गिरी और बचाव के लिए फौजियों ने गांव वालों को आवाज़ लगाई लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया जिसके कारण उन सभी फौजियों की मृत्यु हो गई और तभी से वहां पर आत्मा भटक रही है।
आपको बता दें कि गांव वालों को भी आत्माएं बहुत परेशान करती थी जिसके कारण सभी गांव वालों ने इस गांव को खाली कर दिया यहां पर आत्मा की शांति के लिए दुर्गा का मंदिर में बनवाया गया है जहां पर आने जाने वाली गाड़ियां रुकती है।
दोस्तों अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आए तो इसे ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर जरूर करें।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();