Header Ads

पति ने जब अपनी पत्नी को दी ऐसी गंदी सजा , जाने पूरा मामला

नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए खास न्यूज लेकर आए हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं पढ़ा होगा दोस्तों हमारे भारत देश में अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं और आज हम आपके लिए अपराध से जुड़ी एक ऐसी ही घटना को लेकर आने हैं दोस्तों आपको बता दे कि यह घटना भोपाल में रहने वाले एक शख़्स की है जिसने अपनी पत्नी का नंबर फेसबूक पर डाल दिया था।
दोस्तों आपको बता दे की भोपाल के रहने वाले आरोपी राजकुमार ने अपनी पत्नी का नंबर फेसबूक पर एक फर्जी आई-डी पर डाल दिया था जिसके कारण उसकी पत्नी को बहुत से कॉल आती रही। दोस्तों आपको बता दें कि आरोपी राजकुमार को पुलिस ने पकड़ लिया हैं उसकी पत्नी ने अन्नोवन नंबर से कॉल आने की खबर को साइबर सेल से शिकायत की जिसके बाद यह सारा मामला सामने आया। दोस्तों पूछताछ में राजकुमार ने बताया हैं कि पिता की मौत के बाद उसे अनुकंपा नौकरी मिल गई वहां भोपाल में एक पटवारी के तौर पर काम करता हैं करीब 9 साल पहले उसकी शादी हुई थी।शादी के 1 साल बाद ही उसकी पत्नी उसे छोड़ कर अपने मायके चली गई थी जिसके बाद उसकी पत्नी ने उस पर भरण पोषण का केस लगा दिया इसीलिए पत्नी से परेशान होकर उसने फेसबूक पर अपनी पत्नी का नंबर वायरल कर दिया। भोपाल में इस महिला से कुछ दिन पहले साइबर सेल से शिकायत की थी कि अनजाना भरोसे लोग उसे फोन पर तंग कर रहे हैं और उसे बहुत से रुपयों के औफर देते हैं जिसका विरोध करने पर वह कहते थे कि आपने अपना नंबर फेसबूक पर डाला था और अब तुम गुस्सा क्यों कर रही हो और बाद में महिला की शिकायत पर जांच की गई जहां पर राजकुमार आरोपी के रूप में पकड़ा गया।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();