Header Ads

इस खूबसूरत चेहरे के पीछे छुपा हुआ है यह खूंखार हत्यारा

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।
दोस्तों हमारी दुनिया अजीब सबसे अजीब कारनामों से भरी पड़ी है दोस्तों कई लोग ऐसे होते हैं जो अपने अजीबो गरीब काम के लिए जाने जाते हैं लेकिन दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया आइए आपको बताते हैं इस लड़की के बारे में।
आपको बता दें कि दुनिया की सबसे खतरनाक लड़की जो दिखने में बहुत ही मासूम लगती है और इस लड़की की उम्र केवल 16 साल है और उसने अपनी परिवार की हत्या कर दी थी और इसलिए यह लड़की पिछले 8 सालों से जेल की सलाखों के पीछे रह रही हैं।
आपको बता दें कि यह लड़की अमेरिका की टेक्सास की रहने वाली है और इसका नाम एरीन कैफी है इस बात का तब पता चला जब ब्रिटेन के एक पूर्व जज पीयर्स मोरगन ने इस लड़की का इंटरव्यू लिया था।
उन्होंने इस लड़की को सबसे खतरनाक बताया है पीयर्स ने अपने नए टीवी शो किलर वूमेन के लिए इस लड़की से मिलने गए थे और इस लड़की से मिलने के बाद वह काफी डरे हुए नजर आ रहे थे उन्होंने कहा है कि वह इस सोच में थे कि इतनी सुंदर दिखने वाली लड़की ने कैसे अपने परिवार को मार दिया।
प्यार से नहीं आगे बताया है कि उसे एरीन से डर लगने लगा था और क्योंकि उसके पास कोई सिक्योरिटी गार्ड भी नहीं था और उन्होंने बताया है कि वह जितने भी लोगों से मिला उनमें से एरिंग सबसे खतरनाक लगी उन्होंने बताया है कि एरीन को अपने परिवार की हत्या करने का कोई गम नहीं है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();