Header Ads

वीर्य से भरी होली , वहशियत की हदें की पार


नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले हमारे चैनल को फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे। दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि होली का त्योहार रंगो का त्यौहार होता है और पूरी दुनिया में रंगों का एक अलग ही माहौल देखने को मिलता है लेकिन कई ऐसी जगह भी होती है जहां पर होली के त्योहार पर अभद्रता दिखाई जाती है।दोस्तों आज हम आपको ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि दिल्ली में हुई आपको बता दें कि दिल्ली एक ऐसा शहर है जहां पर अभद्रता अक्सर देखी जाती है और दिल्ली से बहुत सी ऐसी खबरें आती है जो शर्मसार कर देने वाली होती है और हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सबको हैरान कर दिया है दरअसल बात एक लड़की के द्वारा सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट ने सबको हैरान कर दिया है इस लड़की ने इस पोस्ट में बताया है कि कुछ लड़कों ने उस पर वीर्य घुले हुए पानी के गुब्बारे में के और आप सभी को यह सुनने में अजीब लगेगा लेकिन सोचिए उस लड़की का क्या हाल हुआ होगा जिस पर ऐसे गुब्बारे फेंके गए हो।
आपको बता दें कि इस लड़की ने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ इस पोस्ट को शेयर किया और लड़की ने बताया है कि कुछ लड़कों ने उस पर वीर्य घुले हुए पानी के गुब्बारे को फेंका। यह बहुत ही अजीब घटना है और आप सभी जानते हैं कि दिल्ली को रेप कैपिटल भी कहा जाने लगा है और यह बहुत ही शर्मनाक घटना है होली एक हमारा पावन त्यौहार है और जो लड़के ऐसी गंदी हरकत करते हैं यह बात उनकी समझ से बिल्कुल परे हैं। होली रंगों का त्योहार है लेकिन यह कैसा रंग है जो लड़की पर फेंका गया, यह कैसी होली है जो दिल्ली में खेली गई????
सब कहते हैं बुरा न मानो होली है लेकिन इन शब्दों की आड़ में बिलकुल गलत काम कर रहे हैं और ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए जो इस लड़की के साथ हुआ। यह घटना बहुत ही अजीबोगरीब है और पता नहीं इन लोगों में इतना साहस कहां से आ जाता है और पता नहीं इन लोगों को ऐसा करने के बाद कैसे खुशी मिलती हैं।
लेकिन यह लड़के नहीं जानते इस घटना से पूरा समाज उनसे नफरत करेगा और ऐसे लड़कों को देखकर लड़कियां अपने बाल ठीक करें या ना करें लेकिन अपना दुपट्टा जरूर ठीक करेंगे लेकिन दोस्तों यह बहुत गंदी हरकत की है और हमें अपने समाज को सुधारने की बहुत आवश्यकता है और लड़कों की सोच को बदलने की जरूरत है जो गंदी से भी गंदी होती जा रही है।
दोस्तों यदि आप हमारे इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहना चाहते हैं तो कृपया कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दे।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();