Header Ads

वैलेंटाइन डे पर पापा ने भेजी जब अपनी बेटी को ऐसी फ़ोटो

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।
दोस्तों हमारी दुनिया बहुत ही खूबसूरत है और इस दुनिया में प्यार सबसे बढ़कर होता है हम सभी जानते हैं कि प्यार किसी को भी हो सकता है चाहे वह कोई लड़की हो या लड़का और प्यार में स्वीट स्वीट मैसेज भेजना सभी को पसंद होता है और हम वैलेंटाइन डे पर अपने प्यार को जाहिर करने के लिए कुछ ना कुछ अलग करने की सोचते हैं कुछ लोग अपने प्यार को साबित करने के लिए अपनी प्रेमिका हो के साथ वैलेंटाइन डे पर कुछ स्पेशल करते हैं।
दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि लंदन में हुई आपको बता दें कि लंदन मैं रहने वाली रोबिन मिलन को वैलेंटाइन डे पर उसके पापा का मैसेज आया और उस मैसेज को देख कर उसे बहुत जोर का झटका लगा आपको बता दें कि उसके पापा उसकी मम्मी को स्नैपचैटपर एक तस्वीर भेज रहे थे जो कि गलती से उनकी बेटी बिन मिलन को चली गई।
यह वह तस्वीर है जो आप देख रहे हैं जब रोबिन को यह तस्वीर मिली तो उन्होंने अपने पापा को कहा कि पापा आपका स्नैपचैट बहुत ही गलत है। आपको बता दें कि उनके पापा को टेक्नोलॉजी का इतना आईडिया नहीं था और उन्हें पता नहीं चला कि उन्होंने जो तस्वीरें भेजी हैं उनकी बेटी को चली गई है और उनके पापा को लग रहा था कि उन्होंने यह तस्वीर अपनी पत्नी को भेजी है।
आपको बता दें कि यह तस्वीर इतनी वायरल हुई कि इस तस्वीर को तकरीबन 1 पॉइंट मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया लेकिन पापा और बेटी अब तक इस को मजाक में ले रही हैं पापा का कहना है कि कुछ भी इस तस्वीर में नहीं दिख रहा उन्होंने इस तस्वीर में इमोजी का प्रयोग किया है वही इस पर बेटी का कहना है कि पापा को सही से स्नैपचैट चलाना नहीं आता और इसलिए उनसे ज्यादा गलती हो गई।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();