Header Ads

जानिए आखिर क्यों शादी से दूर भागती हैं कुछ लड़कियां , लड़के जरूर पड़े

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है क्योंकि आपने अभी तक हमें फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। दोस्तों आप सभी ने अपनी लाइफ में बहुत सी लड़की ऐसी देखी होंगी जो अपनी जिंदगी में कभी ना शादी करने की जिनको लिए बैठी रहती है दोस्तों इसकी असल वजह क्या है और क्या इन्हें कोई मर्द पसंद नहीं आता या फिर रह जाती हैं किसी की तलाश में चलिए जानते हैं।
1. बहुत सी लड़कियां अपनी जिंदगी को बिंदास ढंग से जीना चाहते हैं यह लड़कियां शादी के बजाय अकेला रहना चाहती है क्योंकि उनके दिमाग मैं यह चलता रहता है कि पुरुष धोखा देते हैं जिसके कारण वो रिश्ते बनाना नहीं चाहती।
2. बहुत सी लड़कियां बॉयफ्रेंड बनाना पसंद नहीं करती मुझे लगता है कि अकेले रहना ही सबसे बेहतर है वह किसी भी बंधन में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती।
3. कुछ लड़कियां अपनी शर्तों पर जीना चाहते हैं वह अपनी लाइफ में एडजस्टमेंट नहीं कर पाती और यही वजह होती है कि मैं अपनी लाइफ में अपने पसंद के तरीके से जीना चाहती हैं।
4. बहुत सी लड़कियों के विचार सबसे अलग होते हैं इन फिजिकल अटैच होना पसंद नहीं होता और इन लड़कियों का मानना है कि किसी से लगाव रखने से उनकी डिमांड फिजिकल अटैक होने की होती है।
अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आए तो इसे ज्यादा से ज्यादा लाइक शेयर जरूर करे।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();