Header Ads

इस देश में हो रहा हैं लड़कों का बलात्कार , एक बार जरूर पड़े

हेलो दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आप नहीं है तो सबसे पहले हमें फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े नहीं दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं जिसे पढ़कर आप हैरान रह जाओगे दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि दुनिया में सबसे बड़ा अपराध बलात्कार को माना जाता है यह एक ऐसा घिनौना अपराध है जिसके लिए कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए।
दोस्तों आपको बता दें कि दुनिया में दिन-ब-दिन लड़कियों के साथ रेप की वारदातें बढ़ती जा रही हैं लेकिन अगर आपसे कोई कहे कि यह सब पुरुषों के साथ भी हो रहा हो तो आप को सुनकर थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन यह बिल्कुल सच है।
ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें महिलाओं का नहीं बल्कि पुरुषों का बलात्कार हो रहा है दोस्तों आज हम आपको अफ्रीकी देश जिंबाब्वे की एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप सकते में रह जाओगे दो तो यहां पर तीन लड़कियों की पुलिस तलाश कर रही है इन तीन लड़कियों पर आरोप है कि इन्होंने हाईवे एक लड़के को पीट पीटकर अधमरा कर दिया और उस लड़के के साथ रेप किया और नीति में लड़कियों से लड़के का स्पर्म लेकर भाग गई।
मीडिया के अनुसार पता लगा है कि यह शख्स कहीं जाने के लिए हाईवे पर रात को पागल जा रहा था तभी वहां से 3 लड़कियां गाड़ी में बैठ कर निकली तीनों ने गाड़ी रोककर इस शख्स को लिफ्ट दे और अपनी जगह पर पहुंचने के बाद इस लड़के के साथ बदसलूकी की।
इन तीनों लड़कियों ने उसे गाड़ी में ही पकड़ लिया और चलती गाड़ी में लड़की के साथ रेप किया रेप करने के बाद इन तीनों लड़कियों ने उस लड़के के स्पर्म को एक पैकेट में भर लिया और फिर उस लड़के को सड़क पर छोड़कर फरार हो गई इसके बाद लड़के ने इन तीनों लड़कियों की करतूत को पुलिस को बताया उस लड़के ने बताया कि 2 लड़कियों ने तो कंडोम लगाकर उसके साथ बदसलूकी की और एक ने बिना कंडोम के किया।
दोस्तों आपको बता दें कि पुरुषों के साथ बलात्कार की घटनाएं अफ्रीका में दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं और एक प्रथा के द्वारा लड़कियों काश पर चोरी करना उनके लिए लकी 4 माना जाता है वहां के लोगों का मानना है कि स्पर्म को इकट्ठा करके वह अपनी किस्मत को बना सकते हैं और वहीं कुछ लोगों का मानना है कि इसकी वजह से उनका बिजनेस और सेहत सब कुछ अच्छे से चलता है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();