Header Ads

कंडोम की जगह प्लास्टिक बैंक इस्तेमाल करना पड़ा महंगा , सीधे पहुंच गए हॉस्पिटल

दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने हमारे चैनल को अभी तक फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले हमारे चैनल को फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।
दोस्तों हम कितना भी अपने आप को बदल ले लेकिन जब कभी भी सेक्स के बारे में बात होती है तो हम चुप हो जाते हैं और सेक्स एजुकेशन के अभाव के कारण लोग गलत राह पर चलने लग जाते हैं और दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।
आज के समय में यह जरूरी हो गया है कि हमें हर बात की जानकारी रखनी चाहिए ताकि ऐसा हादसा हमारे साथ ना हो जैसा कि वियतनाम में हुआ।
दरअसल बात यह है कि वियतनाम एक वर्जिन कपल को पहली बार सेक्स करने का मौका मिला और दुकान से कंडोम खरीदने के शर्मिंदगी के कारण इसका एक उपाय निकाला और कंडोम की जगह प्लास्टिक बैग का इस्तेमाल करने का निर्णय किया पर इस कपल ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी यह शर्मिंदगी उनके लिए परेशानी बन जाएगी और उन्हें हॉस्पिटल में लाकर खड़ा कर देंगे।
आपको बता दें कि प्लास्टिक बैग का इस्तेमाल करने की वजह से इस कपल को सीरियस इंजीनियर जिसके बाद इन्हें हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया।
दोस्तों आप सभी इस कपल के बारे में अपनी राय देना चाहते हैं तो कृपया करके कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दे।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();