Header Ads

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है यह बातें, एक बार जरूर पढ़े

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमें फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें आप सभी जानते हैं कि बहुत से लोग नहाते समय कुछ ना कुछ अलग हरकतें करते हैं और उनके मन में अनेक प्रकार की बातें आती हैं कुछ लोग तो बाथरूम सिंगर ही बन जाते हैं और कुछ अपने आपसे ही बातें करते हैं दोस्तों क्या आप जानते हैं कि लड़कियां जब नहाती हैं तो वह अकेले में क्या सोचती हैं चलिए आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।1. बहुत सी लड़कियां नहाते समय यह सोचती हैं कि वह बहुत ही अच्छी गायिका है और वह नहाते समय गाने की प्रैक्टिस करते हैं और यह लड़कियां सोते हैं कि थोड़ी प्रैक्टिस के बाद उनकी आवाज निखर जाएगी।
2. बहुत सी लड़कियां नहाते समय यह होती है कि बाल कल धोलूंगी क्योंकि आज तो किसी से मिलना है ही नहीं।
3. बहुत सी लड़कियां गरम पानी को देखकर यह सोचती हैं कि जितना गर्म पानी है और फिर कहते हैं कि मैं ठंडे पानी से भी तो नहीं नहा सकती।
4. बहुत सी लड़कियां नहाते समय अपने पैरों के बाल को देखती हैं और उन्हें सेव करती हैं क्योंकि वह सोचते हैं कि पैर के बाल शेव किए बिना स्कर्ट अच्छी नहीं लगेगी।
5. जब लड़कियां नहाती है और उनके बाल उनके सर से गिरते हैं तो वह देखकर याद होती है कि कहीं में गंजी तो नहीं हो जाऊं।
6. बहुत सी लड़कियां नहाते वक्त यह सोचती है कि अपने बॉयफ्रेंड को बुला लेती हो वह मुझे ऑफिस छोड़ देता।
7. बहुत सी लड़कियां नहाते समय अपनी पीरियड की डेट को याद करना और उसके बारे में सोचना।
अगर दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल पसंद आए तो इसे ज्यादा से ज्यादा लाइक शेयर कमेंट जरुर करें।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();