Header Ads

वॉक्सवैगन ग्रुप का भारत में बड़ा ऐलान

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले हमारे चैनल को फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। दोस्तों आज हम आपको वोक्सवैगन कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं।
आपको बता दें कि इलेक्ट्रिक वाहनों के बढ़ते बाजार के चलते लग्जरी कार निर्माता भारत कार पोर्श बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक कार लांच करने जा रही है कंपनी के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा है कि पोर्श वॉक्सवैगन ग्रुप की कंपनी है और आपको बता दें कि वर्ष 2020 तक अपनी इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करेगी।
आपको बता दें कि साल 2020 की शुरुआत में यह कंपनी भारत में 100 इलेक्ट्रॉनिक कार यूज़ करेगी पोर्स इंडिया के निर्देशक पवन शेट्टी का कहना है कि हम देश में एक स्थाई मुनाफे की उम्मीद कर रहे हैं और एक्सचेंज रेट बढ़ने और घटने थोड़ी मुश्किल आ आती हैं।
आपको बता दें कि भारत में पोर्श वर्ष 2012 में अपने कारोबार को शुरू किया था और आपको बता दें कि यह कंपनी भारत में एक कामयाब जगह बनाने में पूरी तरह से कामयाब रही।
आपको बता दें कि यह कंपनी जर्मनी देश की है और इनका कोई जर्मनी से बाहर मैनुफैक्चरिंग यूनिट नहीं है और इसलिए यह कंपनी अभी तक भारत में पूरी तरह से इंपोर्ट की गई कारें ही भेजती है आपको बता दें कि साल 2016 में इस कंपनी ने भारत में इसकी 401 यूनिट भेजी थी जबकि साल 2017 में यह बढ़कर 434 हो गई।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();