Header Ads

Omg! महिला के प्राइवेट पार्ट में उग गया आलू


नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले मेरी जान को फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें दोस्तों आपको बता दें कि महिलाएं आलू का प्रयोग गर्भनिरोधक की तरह करती है लेकिन कभी-कभी बिना सोचे समझे किए गए इन घरेलू इलाज से बहुत तकलीफ होती है। आपको बता दें कि यह घटना कोलंबिया की है जहां पर एक महिला ने यह शिकायत की कि उसके पेट में दर्द होता है और जब डॉक्टरों ने इस की जांच की थी उन्हें यह पता चला और सच्चाई जानकर सब हैरान रह गए।
आपको बता दें कि उस महिला ने गर्भनिरोधक के लिए आलू का प्रयोग किया था और समस्या तब बढ़ गई जब आलू की जड़ हो गई और बालों के झड़ने अंदर ही अंदर महिला के जननांग में बढ़ना कर दिया महिला ने डॉक्टर से कहा कि मेरी मां ने मुझे कहा था कि अगर मैं गर्भवती होना चाहती हूं तो मुझे एक आलू का प्रयोग करना चाहिए और इसलिए मैंने अपनी मां की बात मानी और आलू का प्रयोग किया।
आपको बता दें कि इस महिला के प्राइवेट पार्ट से डॉक्टरों ने आलू निकालने के लिए किसी प्रकार की सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ी और इस घटना के कारण कोलंबिया के युवकों में इस बात से जुड़ा एक गंभीर मुद्दा सामने आया और यह पता लगा कि युवा परंपरागत तौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले गर्भनिरोधकों का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं।
और यहां के लोग नई कंडोम का इस्तेमाल करते हैं जिसके कारण कम उम्र में गर्भधारण और बड़े पैमाने पर असुरक्षित संबंध स्थापित हो जाते हैं और आपको बता दें कि कोलंबिया के स्कूलों में सेक्स एजुकेशन अनिवार्य है परंतु 90 के दशक में इस शिक्षा को दरकिनार किया गया था और अब इस देश में यह स्थिति बन चुकी है कि संबंधों के बारे में विचार विमर्श किया जाना बहुत जरूरी हो गया है और आज यह है वहां की बहुत बड़ी समस्या बना हुआ है। दोस्तों आप सभी का कीमती समय देने के लिए धन्यवाद यदि आप इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय देना चाहते हैं तो कृपया कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरुर दें।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();