Header Ads

यहाँ की लड़कियां कर रही हैं लड़कों का आज भी इंतजार

लड़की का सपना होता है कि उसकी शादी धूमधाम से हो और पूरे जश्न के साथ उसका विवाह और हमारे देश में थोड़ा मुश्किल शायद किसी लड़की की शादी करना लेकिन इतना भी मुश्किल नहीं होता लेकिन क्या दोस्तों आप जानते हैं कि एक ऐसी जगह है जहां लड़की की शादी करना बेहद मुश्किल काम है क्योंकि यहां की लड़कियां बहुत ही खूबसूरत होती हैं और जानिए इनकी शादी न होने के पीछे का कारण।
आपको बता दें कि ब्राजील के नोइवा के एक कस्बे में 19 से 36 साल की महिलाएं आज भी लड़कों के इंतजार में बैठे हैं और आपको बता दें कि ऐसी हजारों लड़कियां हैं जो शादी के लिए तरस रही हैं और यहां की लड़कियां बेहद खूबसूरत होती हैं और सबसे बड़ी समस्या यह है कि यहां की लड़कियां अपने इस कस्बे को नहीं छोड़ना चाहती और वह शादी करके यहीं रहना चाहती हैं।
आपको बता दें कि यहां पर बहुत कम शादीशुदा मर्द रहते हैं और जो कुंवारे हैं उन लड़कों की उम्र बहुत ही कम है आपको बता दें कि यहां पर पुरुषों को महिलाओं के इशारों पर चलना पड़ता है।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();