Header Ads

लॉस एंजेलिस का ये अपराधी रोते हुए करता है बलात्कार जानिए पूरी बात

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में हार्दिक स्वागत है यदि आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया तो सबसे पहले हमारे चैनल को फॉलो करें और ताजा खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। दोस्तों आप सभी ने बलात्कार की बहुत सी घटनाएं सुनी होंगी।
लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा जैसा कि आप सभी जानते हैं कि जब किसी लड़की का बलात्कार होता है तो बलात्कार होने के बाद लड़की के आंखों में आंसू आ जाते हैं लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि कोई व्यक्ति बलात्कार करता हुआ रोता है।
दोस्तों आपको बता दें कि यह घटना लॉस एंजेलिस की है जहां की पुलिस ने हाल ही में आंसू बहाते हुए एक व्यक्ति का स्केच जारी किया है इस व्यक्ति मैं 1996 से अब तक लगभग 35 महिलाओं का बलात्कार किया है पुलिस ने आरोपी के बारे में कोई भी यदि जानकारी देता है तो उसको एक बड़े इनाम की राशि दी जाएगी।
आंसू बहाने के बारे में पूछने पर पुलिस ने बताया कि जितने भी लोगों से आरोपी के बारे में पूछा तो सभी ने उस व्यक्ति की आंखों के पास आंसू का जिक्र किया है।
पुलिस का मानना है कि या तो इस आरोपी के चेहरे पर कोई निशान है या फिर इसमें कोई टैटू बनवाया है और जो ऐसा दिखता है कि आंखों से आंसू बह रहे हो पुलिस ने बताया है कि आरोपी सुबह 5:00 से 8:00 बजे के बीच ही बलात्कार करता है।
वह अपना हथियार निकालने से पहले लोगों से अचानक बातचीत करना शुरू कर देता है और बाद में उन्हें हथियार दिखाकर सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ बलात्कार करता है और पुलिस का कहना है कि जब तक यह व्यक्ति गिरफ्तार नहीं किया जा सकता यह तब तक बात और यह तब तक अपराध करता रहेगा।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();