Header Ads

यहां शव यात्रा में नाचते हैं पोल डांसर और कॉल गर्ल

नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हमारी दुनिया में बहुत से अजीबोगरीब घटनाएं होती रहती हैं तो हम सभी जानते हैं कि जब किसी के घर में इंसान की मृत्यु हो जाती है तो लोग उसका दुख बनाते हैं और चारों तरफ मातम का माहौल छा जाता है लेकिन वह तो आज हम आपको एक ऐसी हैरान कर देने वाली घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा।
दोस्तों इस दुनिया में एक ऐसी जगह है जहां पर किसी के मरने पर ढोल नगाड़े और पोल डांसर बुलवाये जाते हैं।
  • आपको बता दें कि इन दिनों चीन में कुछ ऐसा ही हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है आपको बता दें कि जब चीन में कोई मरता है तो रिश्तेदारों से पहले यहां पोल डांसर को बुलवाया जाता है।

  • आपको बता दें कि यह सभी पोल डांसर मरने वाले की डेड बॉडी के पास नाचते हैं और घर से लेकर कब्रिस्तान तक बड़े जशन के साथ डेड बॉडी को ले जाया जाता है।

  • दोस्तों आपको बता दे की यहाँ के लोगों का मानना हैं कि पोल डांसर को बुलवाने से ज्यादा लोग इकठ्ठे होंगे और जिसके कारण मारने वाले कि आत्मा को शांति मिलती हैं और आपको बता दें कि कभी-कभी यहां के लोग शव यात्रा पर कॉल गर्ल्स को भी बुलाते थे तो फिर यह कॉल गर्ल ताबूत पर स्क्रिप्ट करती थी और चीन के कई पोलिटिकल पार्टी ने इस ट्रेंड को गलत बताया। इनका कहना है कि किसी की शव यात्रा पर कॉल गर्ल्स को बुलाना बिल्कुल गलत हैं।

No comments

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();